Metro Rail Recruitment 2020: मुबंई और गुजरात मेट्रो में निकलीं बंपर भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन 

SSC CHSL 2020: 12वीं पास उम्मीदवारों के लिए नौकरियों का सुनहरा अवसर, ऐसे करें आवेदन

आजकल जॉब की आवश्यकता हर किसी को है हर कोई इस बेरोजगारी में एक अच्छी नौकरी की तलाश में है। अगर आप भी किसी नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए हम अच्छी खबर लेकर आए हैं। साथ ही अगर आप मेट्रो में नौकरी करना चाहते हैं तो आपके लिए डबल खुशी की खबर है क्योंकि महाराष्ट्र और गुजरात मेट्रो रेल में भर्ती वैकेंसी निकाली गई हैं। महा मुंबई मेट्रो ऑपरेशन कॉर्पोरेशन निगम लिमिटेड (MMMOCL) ने अलग-अलग पदों के लिए 215 वैकेंसी निकाली है। वहीं, गुजरात मेट्रो रेल ने भी अलग-अलग पदों के लिए 135 वैकेंसी के आवेदन मांगे हैं।

MMMOCL में 215 पदों पर भर्ती

एमएमएमओसीएल (MMMOCL) की आधाकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, स्टेशन मैनेजर, चीफ ट्रैफिक कंट्रोलर, सीनियर सेक्शन इंजीनियर और सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती की जानी है। 


जो उम्मीदवार MMMOCL मेट्रो के लिए ऑनलाइ आवेदन करना चाहते हैं। वे मुबंई मेट्रो की आधिकारिक वेबसाइट  Mmrcl.com जाकर आवेदन कर सकते हैं।

GMRC में 135 पदों पर भर्ती

जीएमआईसी (GMRC) में 135 पदों पर भर्ती जबकि, गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (GMRC) ने भी 135 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इस वैकेंसी के लिए सीधी भर्ती की जाएंगी। हालांकि GMRC ने नोटिफिकेशन जारी कर स्पष्ट किया है कि यह भर्ती कंट्रैक्ट बेस पर होंगी।

GMRC मेट्रो में बीई या बीटेक की डिग्री प्राप्त कर चुके उम्मीदवार ही आवेदन कर सकेंगे। इस भर्ती के लिए उम्मीदवार 3 अप्रैल 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। 


भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदुवार गुजरात मेट्रो की आधिकारिक वेबसाइट पर Gujaratmetrorail.com जाकर जानकारी हासिल कर सकते हैं। 

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)