मनीष मल्होत्रा को मिला फिल्मफेयर अवार्ड ऑफ ऑनर

  • Follow Newsd Hindi On  

नई दिल्ली, 6 फरवरी (आईएएनएस)| बॉलीवुड फैशन में अपने 30 साल के बेहतरीन व अमूल्य योगदान के लिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को फिल्मफेयर अवार्ड ऑफ ऑनर से नवाजा गया।

उन्होंने इस पर कहा, “मैं यह समझने में कभी-कभार विफल रहता हूं कि सिनेमा और फैशन के बीच एक छोटी सी दरार क्यों है। मेरे ख्याल से दोनों ही रचनात्मक माध्यम हैं और दोनों को साथ में मिलाना एक बेहद ही शानदार मुद्दा है।”


आईएएनएस लाइफ को दिए एक विशेष साक्षात्कार में डिजाइनर ने कहा, “एक तकनीकी परिधान डिजाइनर से लेकर फैशन हाउस तक का मेरा सफर आज एक फुल सर्कल जैसा लगता है। मुझे अपने इस सफर पर गर्व है और प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से इस सफर में जुड़ने वालों और मेरे काम को अपना समर्थन देने के लिए फिल्मफेयर को मेरा धन्यवाद।”

उन्होंने आगे कहा, “हमारे देश के भविष्य के बेहद प्रतिभाशाली सितारों सहित आज कलाकारों की चौथी पीढ़ी के साथ काम करते हुए तीस साल हो गए। एक हजार से अधिक फिल्में, अब तो मैंने इन्हें गिनना भी बंद कर दिया है।”

इंडस्ट्री के यह बेहतरीन डिजाइनर फिलहाल करण जौहर की अगली परियोजना ‘तख्त’ पर काम कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगी।


मल्होत्रा ने आईएएनएस लाइफ को बताया, “मैंने हाल ही में अपने पिता को खोया है। 93 साल की उम्र में उनका निधन हुआ। एक चीज जो मैंने उनसे सीखी है, वह ये कि कभी रुकना नहीं है। उन्होंने 91 साल की उम्र तक काम किया और जब उनकी सेहत ने उन्हें ऐसा करने की और अनुमति नहीं दी, तब वह रुके। मैं तो बस 53 साल का हूं। मुझे लगता है कि यह आधा ही सफर है, अभी तो मीलों चलना है।”

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)