220 पुरुषों को डेट करने के बाद अपने कुत्ते संग शादी रचाएगी यह मॉडल, बताई यह वजह

220 पुरुषों को डेट करने के बाद अपने कुत्ते संग शादी रचाएगी यह मॉडल, बताई यह वजह

क्या आपने कभी एक कुत्ते और इंसान की शादी के बारे में सुना है? जी हां, ब्रिटेन की एक मॉडल कुत्ते के साथ शादी रचाने जा रही हैं। इस अजब- गजब शादी के लिए चर्च के पादरी को मनाने की बात की जा रही हैं।

ब्रिटेन के बर्क्स की निवासी एलिजाबेथ होड एक मॉडल रह चुकी हैं। उन्होंने ही अपने 6 साल के गोल्डेन रिट्रीवर कुत्ते लोगन से शादी करने का फैसला किया है। उन्हें उम्मीद है इस शादी के लिए वह चर्च के फादर को जरूर मना लेंगी। लेकिन सवाल यह है कि एलिजाबेथ ने एक कुत्ते के संग शादी रचाने का फैसला क्यों किया है।


यह भी पढ़ें: PM मोदी से मिलने आया उनका खास दोस्त, इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरें

दरअसल, ब्रिटेन की यह मॉडल अब तक 220 पुरुषों को डेट कर चुकी हैं। पुरुषों के साथ अपने खराब अनुभव के कारण ही उन्होंने अपने कुत्ते से शादी करने का फैसला किया। उन्होंने शादी की पूरी प्लानिंग भी कर ली है। इस शादी की रिंग सेरेमनी में एलिजाबेथ वेडिंग रिंग पहनेंगी। वहीं, उनका कुत्ता लोगन रिस्टबैंड पहनेगा। शादी के बाद एलिजाबेथ लोगन के साथ डॉग फ्रेंडली होटल में हनीमून के लिए जाएंगी।

Image result for Elizabeth Hoad


बताया जा रहा है कि इस खास शादी में सिर्फ 20 लोगों को बुलाया जाएगा।

बता दें कि एलिजाबेथ की इससे पहले भी दो बार इंगेजमेंट हो चुकी है, लेकिन दोनों बार टूट गई। एलिजाबेथ का कहना है कि वह पुरुषों से थक चुकी हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं बीते 8 सालों में 6 डेटिंग साइट के जरिए 220 पुरुषों के साथ डेट पर गई। लेकिन ये अच्छा नहीं रहा।’ इसके आगे उन्होंने बताया, ‘मैंने सोचा कि लोगन से शादी करने का फैसला अच्छा रहेगा। वह कभी मुझसे दूर नहीं जाता और हम एक-दूसरे को प्यार करते हैं। कई लोग सोचेंगे, मैं पागल हो गई हूं, लेकिन यह सही है यह मेरा तरीका है यह जताने का कि हम सदा साथ रहें।’

यह भी पढ़ें: सरकारी रिकॉर्ड में मृत दिखाने पर महिला बोली- हुजूर जिंदा हूं, अफसर बोले- कोर्ट का आर्डर दिखाओ

पुरुषों के साथ अपने बेकार अनुभव के चलते ही उन्होंने अपने कुत्ते को अपना जीवनसाथी चुना। अब यह अजब- गजब शादी होगी।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)