मोदी अब सरदार पटेल के दृष्टिकोण पर सवाल कर रहे : राहुल

  • Follow Newsd Hindi On  

नई दिल्ली, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दिन पहले मंगलवार को करतारपुर साहिब गुरुद्वारा को लेकर टिप्पणी की थी। उनकी टिप्पणी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि मोदी अब सरदार वल्लभभाई पटेल के बारे में सवाल उठा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी टिप्पणी में कहा था कि तत्कालीन कांग्रेसी नेताओं की अदूरदर्शिता की कमी की वजह से करतारपुर साहिब गुरुद्वारा पाकिस्तान में चला गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जो मोदीजी के मन में है, वह आखिर में उनकी जुबां पर आ ही गया कि वह खुद को ऊपर साबित करने के लिए पटेल, गांधी सहित सबको नीचे दिखा सकते हैं।


राहुल ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा, “अब प्रधानमंत्री मोदी सरदार पटेल पर सवाल उठा रहे हैं कि उस समय के नेताओं की सूझ-बूझ की कमी के कारण करतारपुर पाकिस्तान में चला गया।”

उन्होंने कहा, “जो मोदीजी के मन मे है, वह अंतत: उनकी जुबां पर आ ही गया कि वह खुद को ऊपर साबित करने के लिए पटेल, गांधी सहित सबको नीचे दिखा सकते हैं।”

मोदी ने मंगलवार को कहा था कि करतारपुर साहिब गुरद्वारा कांग्रेस के नेताओं की सूझ-बूझ की कमी के कारण पाकिस्तान में चला गया। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की गलतियों को सुधारना उनकी नियति हैं।


 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)