MP: ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में लगे पोस्टर पर दिखे PM मोदी और अमित शाह

MP: ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में लगे पोस्टर पर दिखे PM मोदी और अमित शाह

मध्य प्रदेश के भिंड में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक पोस्टर चर्चा का विषय बन गया है। इस पोस्टर में सिंधिया की तस्वीर के साथ PM मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की भी तस्वीर है। यह पोस्टर ऐसे समय में आया है जब ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी की खबरें चर्चा में है। दरअसल मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के समय सिंधिया खुद को मुख्यमंत्री पद का दावेदार मान रहे थे। लेकिन कमलनाथ ने बाजी मारते हुए मुख्यमंत्री बनने में कामयाबी पाई थी।

भाजपा नेता ने लगाए हैं सिंधिया के स्वागत में पोस्टर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के फोटो वाले ये पोस्टर कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में भाजपा नेता ह्रदेश शर्मा ने लगाए हैं। सिंधिया ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का समर्थन किया था। पोस्टर में इसी बात का उल्लेख करते हुए स्वागत किया गया है। पोस्टर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के फोटो के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की फोटो भी हैं। ह्रदेश शर्मा वर्तमान में भारत रक्षा मंच के जिलाध्यक्ष भी हैं।


पोस्टर पर लिखा है, “संविधान की काली धारा 370 भारत सरकार द्वारा हटाने के निर्णय का समर्थन करने वाले भारत माता के लाल ग्वालियर चंबल संभाल की शान श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के प्रथम भिण्ड आगमन पर स्वागत अभिनंदन और वंदन।” गौरतलब है कि सिंधिया ने जम्मू एवं कश्मीर से केंद्र सरकार द्वारा धारा 370 के हटाये जाने का समर्थन करते हुए ट्वीट किया था।

भिंड दौरे पर हैं सिंधिया

सिंधिया भिंड जिले के दौरे पर हैं। वे भिंड में कार्यकर्ता-पदाधिकारियों की गोष्ठी में पहुंचे और अटेर के नावली और वृंदावन गांव में बाढ़ के हालात का मुआयना किया। सिंधिया ने कहा, मैंने ग्रामीणों से कहा है कि संकट के इस समय में मैं उनके साथ खड़ा हूं। सरकार को भी उनके साथ खड़ा रहना ही होगा। गौरतलब है कि सिंधिया मध्यप्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर लगातार सवाल उठा रहे हैं। अपने दौरे में पहले उन्होंने कहा था कि कांग्रेस को आत्मचिंतन की जरूरत हैं।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)