मप्र : कमलनाथ, सिंधिया पर टिप्पणी करने वाले भाजपा नेता पर मामला दर्ज

  इंदौर/भोपाल, 2 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कथित रूप से सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले भाजपा की राज्य इकाई के प्रवक्ता राहुल कोठारी के खिलाफ इंदौर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। यह प्रकरण कांग्रेस सचिव राकेश यादव की शिकायत पर दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार, विजय नगर पुलिस थाने में प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश सिंह यादव ने सोमवार को शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि भाजयुमो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी ने अपमानजनक टिप्पणी अपने ट्वीट पर की है। यादव की इस शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। कोठारी ने एक तस्वीर को ट्वीटर पर पोस्ट करने के साथ लिखा था कि ‘कमलनाथ को विसर्जन के लिए ले जाते हुए सिंधिया’।


कोठारी ने प्राथमिकी दर्ज होने के बाद ट्वीट किया, “मेरे खिलाफ कांग्रेस द्वारा कराई गई एफआईआर प्रदेश में अघोषित आपातकाल का सबूत है।”

उन्होंने ट्वीट में आरोप लगाया कि “सूबे के प्रमुख विपक्षी दल भाजपा की ‘आक्रामकता’ से डरकर प्रदेश सरकार कभी विरोध प्रदर्शन पर जुर्माना लगा रही है, तो कभी एफआईआर दर्ज करा रही है। लेकिन प्रदेश सरकार जनता के लिए भाजपा के जारी संघर्ष को रोक नहीं सकती। जिस मुख्यमंत्री का मान ही नहीं, उसकी क्या मानहानि! कठपुतली पुलिस के सामने न झुकेंगे, न रुकेंगे।”


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)