मरियम नवाज के पति कराची में गिरफ्तार

  • Follow Newsd Hindi On  

कराची, 19 अक्टूबर (आईएएनएस) पाकिस्तान मुस्लिम लीग-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने सोमवार को कहा कि उनके पति और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद व सेवानिवृत्त कैप्टन मोहम्मद सफदर को कराची के एक होटल से गिरफ्तार किया गया है।

मरियम नवाज ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा, “कराची में जिस होटल में मैं ठहरी थी, वहां पुलिस ने मेरे कमरे का दरवाजा तोड़ दिया और कैप्टन सफदर को गिरफ्तार कर लिया। जब वे अंदर आए, तब मैं भी कमरे में थी और सोई हुई थी।”


जानकारी के साथ उन्होंने होटल के अपने कमरे के दरवाजे का ताला दिखाते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया, जो पुलिस द्वारा तोड़े जाने के बाद फर्श पर गिरा था।

डॉन न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, सफदर ने रविवार को पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के कराची में दूसरे पावर शो से पहले मुहम्मद अली जिन्ना की समाधि पर सरकार विरोधी नारे लगाए थे।

मकबरे की पवित्रता का उल्लंघन करने के लिए मरियम नवाज, सफदर और अन्य 200 के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।


वहीं फेडरल मिनिस्टर फॉर मेरीटाइम सैयद अली हैदर जैदी ने पीएमएल-एन उपाध्यक्ष के इन दावों का खंडन किया है।

उन्होंने कहा, “मजार-ए-कायद का अपमान करने वाले गुंडों के खिलाफ आईजी सिंध द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई की सराहना करें। कानून को अपना काम करना चाहिए। मरियम एक बार फिर झूठ बोल रही है कि होटल का दरवाजा टूटा हुआ था। वीडियो दिखाने से क्या होगा। क्या आपने कोई हथकड़ी लगी देखी है? क्या ऐसा लगता है जैसे उन्हें बलपूर्वक गिरफ्तार किया गया था?”

हालांकि पुलिस ने अभी गिरफ्तारी की पुष्टि या इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

–आईएएनएस

एमएनएस-एसकेपी

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)