मुख्यमंत्री आवास से फोनकर अधिकारियों पर बनाया जा रहा दबाव : मनोज झा

  • Follow Newsd Hindi On  

पटना, 10 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार में 243 सीटों के लिए मंगलवार को जारी मतगणना को लेकर दोनों गठबंधनों में कड़ी टक्कर चल रही है, वहीं राजद ने मतगणना की रफ्तार कम करने का आरोप लगाया है। राजद का आरोप है कि विजयी प्रत्याशियों को सर्टिफिकेट नहीं दिया जा रहा है।

राजद के प्रवक्ता मनोज झा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह करते हुए कहा कि आप चंद घंटे के लिए मुख्यमंत्री हैं, जनादेश पर कुठाराघात नहीं करिए। जीत महागठबंधन की होनी है।


उन्होंने कहा कि यह कुकृत्य बिहार की जनता स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री आवास से अधिकारियों को फोन कर अपने पक्ष में फैसले के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

इधर, राजद के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर एक सूची जारी करते हुए ट्वीट कर लिखा गया है, यह 119 सीटों की सूची है जहां गिनती संपूर्ण होने के बाद महागठबंधन के उम्मीदवार जीत चुके हैं। रिटनिर्ंग ऑफिसर ने उन्हें जीत की बधाई दी, लेकिन अब सर्टिफिकेट नहीं दे रहे हैं, कह रहे हैं कि आप हार गए हैं। ईसीआई की वेबसाइट पर भी इन्हें जीता हुआ दिखाया गया। जनतंत्र में ऐसी लूट नहीं चलेगी।

बिहार में मतगणना का दौर जारी है और राजग और महागठबंधन के बीच कड़ी टक्कर चल रही है। हालांकि राजग ने 124 सीटों पर निर्णायक बढ़त ले ली है या आगे चल रही है जबकि महागठबंधन 111 सीटों पर आगे है।


–आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)