मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर किया ब्लॉक, तो इस एक्ट्रेस ने कहा- भारत में रहने से लगता है डर

मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर किया ब्लॉक तो इस इस एक्ट्रेस ने कहा, भारत में रहने से लगता है डर

एक्ट्रेस पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया के माध्यम से हर विषय पर अपने विचार भी सामने रखती हैं। लेकिन हाल ही में उनके एक ट्वीट ने हंगामा मचा दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है।

दरअसल, पायल रोहतगी ट्विटर पर इन दिनों मुंबई पुलिस के लिए काफी भड़की हुई हैं, क्योंकि मुंबई पुलिस ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है इस बात की जानकारी पायल ने खुद ट्वीट कर के दी।


पायल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हिंदू होने के नाते और पुलिस का ऐसा रवैया देख मुझे अब हिंदुस्तान में रहने से डर लगता है। मुझे अब समझ में आया कि क्यों मेरा परिवार मुझे हिंदुओं के लिए बोलने से मना करता है।’

अपने ट्वीट के साथ उन्होंने मुंबई पुलिस के अकाउंट का स्क्रीनशॉट भी लगाया, ताकि सबको प्रूफ दिखा सकें। पायल के इस ट्वीट के बाद फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। एक फैन ने रिट्वीट करते हुए लिखा, ”टुकड़े टुकड़े गैंग की पुलिस सुनती है, लेकिन राष्ट्रवादी पायल रोहतगी जी को मुंबई पुलिस ब्लॉक करती है क्यो???’ इस ट्वीट को पायल ने रीट्वीट भी किया है।

यह भी पढ़ें: पत्रकार विवाद में कंगना ने माफी मांगने से किया इंकार, वीडियो शेयर कर कहा- प्लीज मुझे बैन करो

बता दें पायल रोहतगी ने 2002 में फिल्म ‘ये क्या हो रहा है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘बिग बॉस सीजन 8’ और ‘नच बलिए सीजन 7′ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें ’36 चाइना टाउन’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)