नारायणपुर में जवानों में आपस में हुई गोलीबारी में 6 की मौत (लीड-1)

  • Follow Newsd Hindi On  

नारायणपुर/रायपुर, 4 दिसंबर (आईएएनएस)| छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में बुधवार को भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) बल के जवानों के बीच आपस में हुई गोलीबारी में छह जवानों की मौत हो गई और दो जवान घायल हैं, जिनका रायपुर के अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस के अनुसार, नारायणपुर जिले के कडेनार गांव में स्थित आइटीबीपी की 45वीं बटालियन के शिविर में जवानों के बीच गोलीबारी हुई है। इस गोलीबारी में पांच जवानों की मौके पर ही मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए थे। घायलों में से एक ने भी बाद में दम तोड़ दिया।

नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने आईएएनएस को बताया है, “एक जवान ने अपने साथियों पर गोली चलाई, जिसके जबाव में घायल जवान ने गोलीबारी करने वाले पर गोली चलाई, जिससे उसकी भी मौत हो गई। यह गोलीबारी क्यों हुई, इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।”


शिविर में तैनात जवानों ने बताया कि आपस में हुई गोलीबारी में चार जवानों की मौत हो गई, वहीं घायल एक जवान ने हमलावर को गोली मार दी, जिससे कुल पांच जवानों की मौत हो गई। तीन जवानों को गंभीर हालत में रायपुर ले जाया गया, जहां एक और घायल की मौत हो गई।

शिविर में तैनात जवानों ने बताया है कि मसुदुल रहमान नामक जवान ने अपने साथियों पर अचानक गोली चला दी। इससे हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह निवासी संदियार, बिलासपुर, हिमाचल प्रदेश, कांस्टेबल सुरजीत सरकार निवासी नॉर्थ श्रीरामपुर, बर्दवान, पश्चिम बंगाल, हेड कांस्टेबल दलजीत सिंह निवासी जागपुर, लुधियाना, पंजाब और कांस्टेबल बिश्वरूप महतो निवासी खुक्रामपुरा, पुरुलिया, पश्चिम बंगाल और कांस्टेबल बेजीश ए़ सी़ निवासी एरावत्तूर, कोझिकोड, केरल की मौत हो गई। जबावी कार्रवाई में कांस्टेबल मसुदुल रहमान निवासी नादिया, पश्चिम बंगाल की मौत हो गई।

 


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)