Sushant Singh Rajput Case: रिया के घर पहुंची मुंबई पुलिस, NCB आज तीसरी बार करेगी पूछताछ

  • Follow Newsd Hindi On  
Not only Rhea these big actors of Bollywood have also become victims of drugs

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत मौत ममले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर लगातार एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा हैं। रिया से दो दिनों में एनसीबी 14 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है। एक खबर के मुताबिक आज फिर रिया चक्रवर्ती से लगातार तीसरे दिन पूछताछ होगी और इसके लिए एनसीबी ने तलब किया है।

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शॉविक चक्रवर्ती पहले से ही ड्रग्स मामले में एनसीबी (NCB) की कस्टडी में हैं। इधर, सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांच झेल रही रिया ने पलटवार किया है और सुशांत सिंह की बहन प्रियंका के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है।


रिया ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  की बहन प्रियंका सिंह पर फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने का आरोप लगाया है। रिया की इस FIR पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिएक्ट किया है। श्वेता ने ट्वीट कर लिखा- कोई भी चीज हमें तोड़ने वाली नहीं है, एक झूठी FIR तो बिल्कुल भी नहीं।

रिया चक्रवर्ती से आज एनसीबी की टीम लगातार तीसरे दिन की पूछताछ करेगी। फिलहाल मुंबई पुलिस की टीम रिया के घर पहुंच गई है। किसी भी वक्त रिया घर से निकल सकती हैं। एनसीबी आज रिया से पूछताछ का लोकेशन चेंज कर सकता है। कहा ये भी जा रहा है कि आज रिया को गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक रिया को सुबह 10 बजे तक एनसीबी ऑफिस पहुंचना है। कुछ सूत्रो का कहना है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को उनके भाई शोविक और सुशांत के स्टाफ मैनेजर सैमुअल मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी, ताकि कोई नया खुलासा हो सकें।


एनसीबी पहले ही कह चुकी है कि उनकी टीम रिया से पूछताछ करना चाहती है और उनका सामना उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती (24), सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (33) और सुशांत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत से कराना चाहती है, जिससे इस कथित मादक पदार्थ गिरोह में सभी की भूमिकाएं स्पष्ट हो सकें।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)