पाकिस्तान के खिलाफ आस्ट्रेलिया-ए का नेतृत्व करेंगे कैरी

मेलबर्न, 29 अक्टूबर (आईएएनएस)| विकेटकीपर-बल्लेबाज एलेक्स कैरी पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले तीन दिनों के अभ्यास मैच में आस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी करेंगे। तीन दिवसीय मैच 11 नवंबर से पर्थ स्टेडियम में शुरू होगा। यह एक दिन-रात का मैच होगा। पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज 21 नवंबर से शुरू हो रही है।

कैरी के अलावा टीम में चुने गए पांच बल्लेबाज ऐसे हैं जिन्हें टेस्ट मैच खेलने का अनुभव है।


इस अभ्यास मैच के लिए बांए हाथ के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा और ट्रेविस हेड को उप-कप्तान नियुक्त किया गया है। टीम में कोई भी स्पिन गेंदबाज नहीं शामिल किया गया है।

‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ ने राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स के हवाले से बताया, “हम दो टेस्ट मैच की सीरीज के लिए टीम चुनने से पहले अभ्यास मैच और शेफिल्ड शील्ड मैच को करीब से देखेंगे। कैरी ने आस्ट्रेलिया के उप-कप्तान के रूप में खुद को एक बेहतरीन लीडर साबित किया है और इस मैच में उन्हें एक कप्तान के रूप में अच्छा अनुभव मिलेगा।”

टीम :


आस्ट्रेलिया-ए : एलेक्स कैरी (कप्तान), मार्कस हैरिस, जो बर्न्‍स, उस्मान ख्वाजा, विल पुकोव्स्की, ट्रैविस हेड, निक मैडिन्सन, माइकल नासेर, झाए रिचर्डसन, सीन एबॉट, रिले मेरेडिथ।

पाकिस्तान : अजहर अली (कप्तान), आबिद अली, असद शफीक, बाबर आजम, हैरिस सोहेल, इमाम-उल-हक, इमरान खान सीनियर, इफ्तिखार अहमद, काशिफ भट्टी, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद रिजवान, मूसा खान, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, यासिर शाह।

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like