पेले जीवन में नए लक्ष्य हासिल करने के लिए तैयार

 रियो डी जनेरियो, 17 अप्रैल (आईएएनएस)| किडनी में समस्या के कारण 13 बाद अस्पताल से बाहर आने के बाद ब्राजील के महान फुटबाल खिलाड़ी पेले ने कहा कि वह जीवन में नए लक्ष्य को हासिल करने के लिए तैयार हैं।

 समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने मंगलवार को 78 वर्षीय पेले के हवाले से बताया, “मेरे प्यारे मित्रो। मुझे खुशी है कि मैं आपको यह बताने के लिए फिर से लिखने में सक्षम हूं कि मैं ठीक हूं।”


पेले दो अप्रैल को फ्रांस में एक अस्पताल में भर्ती हुए थे। वह यूरिनेरी इंफेक्शन के कारण पेरिस के एक अस्पताल में पांच दिनों तक अपना इलाज करा रहे थे।

उन्होंने फ्रांस की राष्ट्रीय टीम और क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) से खेलने वाले किलियन एम्बाप्पे के साथ एक समारोह में हिस्सा लिया था जहां वह बीमार पड़ गए।

पेले पिछले सोमवार ब्राजील वापस लौटे थे, लेकिन तुरंत ही उन्हें साउ पाउलो स्थित अल्बर्ट आइंस्टाइन अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें सामवार को अस्पताल से छुट्टी मिली।


पेले ने कहा, “मैं अल्बर्ट आइंस्टीन अस्पताल के मेडिकल स्टाफ और विशेष रूप से आपको धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की। मैं जीवन में नए लक्ष्यों को पाने के लिए प्यासा हूं और मैदान पर वापस आ रहा हूं।”

पेले तीन बार फीफा विश्व कप का खिताब जीतने वाले एकलौते खिलाड़ी हैं।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)