लोकसभा चुनाव के दौरान इस दिन रिलीज होगी PM नरेंद्र मोदी की बायोपिक

वड़ोदरा से चुनाव लड़ना चाहते हैं विवेक ओबेरॉय

मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ 12 अप्रैल को रिलीज होगी। ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर 2014 के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत और अंत में प्रधानमंत्री बनने तक के नरेंद्र मोदी के सफर को दिखाया जाएगा।

अहमदाबाद, कच्छ-भुज और उत्तराखंड के बाद फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग वर्तमान में मुंबई में हो रही है।


निर्माता संदीप सिंह ने एक बयान में कहा, “यह एक बहुत ही खास फिल्म है और एक ऐसी कहानी है जिसे बताने की जरूरत है। मुझे उम्मीद है कि यह कहानी दर्शकों को प्रेरित करेगी।”

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब, बरखा बिश्त सेनगुप्ता भी शामिल हैं। मनोज जोशी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में नरेंद्र मोदी के जीवन के चुनिंदा हिस्सों को दिखाया जाएगा। इसे उमंग कुमार ने निर्देशित किया है। जबकि संदीप एस सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेराय ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म की रिलीज को लेकर ट्विटर पर जानकारी शेयर की है। पहले से ही माना जा रहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्माण जोर शोर से चल रहा था। बता दें कि फिल्म पर यह आरोप भी लगे हैं कि लोकसभा चुनाव में फायदे के लिए इसे बनाया जा रहा है।


फिल्म में नरेंद्र मोदी समेत तमाम किरदारों के लुक फोटो सामने आ चुके हैं। फिल्म का पोस्टर भी जारी किया जा चुका है। इसे 23 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया था।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)