19 साल बाद फिर बाबूराव, श्याम और राजू की तिकड़ी संग आएंगे प्रियदर्शन, ‘हेरा- फेरी 3’ का करेंगे निर्देशन

19 साल बाद फिर बाबूराव, श्याम और राजू की तिगड़ी संग आएंगे प्रियदर्शन, 'हेरा- फेरी 3' का करेंगे निर्देशन

बाबू राव, श्याम और राजू की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों को हँसा- हँसा कर लोट- पोट करने आ रही है। दर्शकों के लिए ज़्यादा ख़ुशी की बात यह है कि 19 साल बाद ये तिकड़ी एक बार फिर प्रियदर्शन के निर्देशन में काम करेगी, जिन्होंने ‘हेरा- फेरी’ का निर्देशन किया था।

बता दें कि ‘हेरा- फेरी’ और ‘फिर हेरा-फेरी’ के बाद अब जल्द ही इसका तीसरा पार्ट ‘हेरा- फेरी 3’ बनने जा रहा है। फिल्म के निर्देशन के लिए निर्देशक इंद्र कुमार को अप्रोच किया गया था। लेकिन व्यस्त होने के कारण उन्होंने फिल्म का निर्देशन करने से मना कर दिया था। इसके बाद फिल्म के निर्देशन की ज़िम्मेदारी प्रियदर्शन को दी गयी है। इस बात की पुष्टि की जा चुकी है कि ‘हेरा- फेरी 3’ के निर्देशक प्रियदर्शन होंगे।


‘हेरा- फेरी’ साल 2000 में बड़े पर्दे पर आई और दर्शकों को खूब हँसाया। फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। इस सुपरहिट फिल्म में परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका में थे। परेश रावल ने बाबू राव गणपत राव आप्टे का किरदार निभाया, वहीँ सुनील शेट्टी ने श्याम और अक्षय कुमार ने राजू के रोल में लोगों को खूब हँसाया। तीनों ने फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग और कोमेडी से लोगों का खूब दिल जीता और ये किरदार आज भी दर्शकों के मनपसंद किरदारों में से हैं। ‘हेरा- फेरी’ के सुपरहिट होने के बाद साल 2006 में इसका दूसरा पार्ट ‘फिर हेरा फेरी’ बना, जिसे नीरज वोरा ने डायरेक्ट किया था।

कहा जा रहा है कि इस बार ‘हेरा- फेरी 3’ में टाइम लीप होगा, जिसमें तीनों एक्टर्स अपनी असल उम्र के किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में भी अक्षय कुमार राजू, परेश रावल बाबूराव और सुनील शेट्टी श्याम के किरदार में नज़र आएंगे बस उनके किरदारों का रूप थोड़ा बदला होगा।

एक इंटरव्यू में प्रियदर्शन ने इस बात की पुष्ट‍ि की कि वे अक्षय, सुनील और फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज के साथ बात कर रहे हैं। फिलहाल मलयालम फिल्म ‘मरक्कर: द लायन ऑफ अरेबियन सी’ में व्यस्त हैंप्रियदर्शन इस फिल्म के पूरा होते ही सिर्फ हेरा फेरी पर ध्यान देंगे। प्रियदर्शन और फिल्म की पूरी टीम बेसिक आइडिया पर फिल्म की स्क्रीनप्ले को बेहतरीन बनाने की कोशिश करेगी जिसे, ‘फिर हेरा- फेरी’ के निर्देशक-निर्माता व अभिनेता, दिवंगत नीरज ने लिखा था।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)