पटना के जलजमाव में फंसे रिक्शाचालक का आंसू भरा वीडियो वायरल

पटना, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)| बिहार की राजधानी पटना के कई इलाकों में अब भी बारिश का पानी जमा है। राहत वाली बात है कि सोमवार से यहां बारिश नहीं हो रही है। इस बीच एक रिक्शेवाला का दर्द छलकने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो के बहाने विपक्ष बिहार सरकार पर निशाना साध रहा है। जलजमाव के कारण पटना का हाल बयां करता इस वीडियो को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, “संगठित सुशासनी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़े स्मार्ट सिटी की धनराशि गबन करने वालों शर्म करो। नीतीश कुमार-सुशील मोदी को गरीबों की आह लगेगी। ऐसे वीडियो देखकर कलेजा फटता है।”

इस वीडियो में सीने भर पानी भरी सड़क पर एक रिक्शेवाले को अपने रिक्शे के साथ जाते देखा जा रहा है। रिक्शा चालक पटना की सड़कों पर भरे पानी में फंस गया। इस हालत में अपने हाल पर उसके आंसू छलक गए। इस दौरान पूरे घटनाक्रम को एक दंपति ने कैमरे में कैद कर लिया। कहा जा रहा है कि यह वीडियो राजेंद्रनगर का है।


उल्लेखनीय है कि पानी भरी सड़कों पर पैदल चलना भी मुमकिन नहीं हो पा रहा है। ऐसे में रिक्शा चलाना किना मुश्किल है, यह समझा जा सकता है।

इस वीडियो में फोटो ले रहे दंपति की बातचीत से पता चलता है कि रिक्शा चालक जिस दिशा में जा रहा था, वहां पर इतना ज्यादा पानी था कि वह डूब जाता। वीडियो शूट कर रहे व्यक्ति को कहते सुना जा रहा, “जिस तरफ यह जा रहा था वहां तो इतना पानी भरा है कि वह डूब जाता।”

इस दौरान दंपति द्वारा रिक्शाचालक को कई बार रिक्शा छोड़ कर जाने को कहते सुना जा रहा है। उन्होंने यह तक कहा कि वे लोग इसको देखते रहेंगे और उसका रिक्शा सुरक्षित रहेगा, लेकिन वह अपनी बात पर अड़ा रहा और आगे बढ़ गया।


 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like