स्पोर्ट्स ब्रांड PUMA ने धावक दुती चंद के साथ किया करार

बेंगलुरू | स्पोर्ट्स ब्रांड प्यूमा ने भारतीय महिला धावक दुती चंद के साथ करार किया है। दुती पहली बार किसी एक्सल्यूसिव ब्रांड से जुड़ी हैं। दुती हर एक दिन तेज, मजबूत और बेहतर धावक बनने के लिए प्यूमा के कस्टम-मेड परफॉर्मेस गियर का उपयोग करेंगी।

23 वर्षीय दुती ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्पधार्ओं में देश का प्रतिनिधित्व किया है और रिकॉर्ड बनाते हुए कई पदक भी जीते हैं।


वह ओलम्पिक में महिलाओं की 100 मीटर रेस के लिए क्वालीफाई करने वाली तीसरी भारतीय महिला धावक हैं। वह विश्व यूनिवर्सिटी गेम्स में 100 मीटर स्पर्धा में स्वर्ण जीतने वाली पहली भारतीय एथलीट भी हैं। उन्होंने इस प्रतियोगिता में हाल में 11.32 सेकंड का समय निकालते हुए सबको चौंका दिया।

दुती ने कहा, “मैं पहली बार किसी एक्सक्लूसिव ब्रांड से जुड़ी हूं और मैं रोमांचित हूं कि क्योंकि यह एक ऐसी कम्पनी है जिसने उसेन बोल्ट जैसे दिग्गज एथलीटों के साथ काम किया है। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि प्यूमा विभिन्न एथलीटों को प्रोत्साहित करता है और भारत में ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए मैं उनकी आभारी हूं। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं प्यूमा के साथ अपने जुड़ाव को लेकर उत्साहित हूं।”

प्यूमा इंडिया के प्रबंध निदेशक अभिषेक गांगुली ने कहा, “दुती की सफलता ट्रैक पर उनकी असाधारण शक्ति और असाधारण एथलेटिक क्षमताओं का परिणाम है। वह उन सब गुणों का प्रतिनिधित्व करती है जो एक ब्रांड के रूप में हममें मौजूद हैं।”



वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स पदक मेरे निजी जीवन पर हमला बोलने वालों को जवाब : फर्राटा धावक दुती चंद

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)