राजस्थान में भीषण हादसा: बस ने ट्रक को मारी टक्कर, 11 मरे, 15 घायल

राजस्थान में भीषण हादसा: बस ने ट्रक को मारी टक्कर, 11 मरे, 15 घायल

जयपुर | राजस्थान के बीकानेर जिले में लाखासर गांव के निकट सोमवार सुबह एक बस ने एक ट्रक को टक्कर मार दी, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई और कम से कम 15 लोग घायल हो गए हैं। शेरुना स्टेशन के एसएचओ गुलाम नबी ने कहा कि टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस और अग्निशमन कर्मी मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने आईएएनएस को बताया कि बस बीकानेर से जयपुर जा रही थी, जब उसने ट्रक में टक्कर मारी। टक्कर लगते ही दोनों वाहनों में आग लग गई। घायलों को बीकानेर जिला अस्पताल ले जाया गया है और 15 घायलों में से तीन की हालत गंभीर है।


उन्होंने कहा कि प्राथमिक जांच के अनुसार, कोहरे से दृश्यता कम होने के कारण दुर्घटना हो गई, हालांकि घायलों के ठीक होने के बाद विस्तृत जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हुई है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना पर दुख व्यक्त किया है।

उन्होंने ट्वीट किया, “राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11, बीकानेर-जयपुर राजमार्ग पर हुए दर्दनाक हादसे की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। यह हृदयविदारक है और मेरी संवेदनाएं मृतकों के परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें शक्ति दे। घायलों के लिए प्रार्थना करता हूं।”


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)