Bigg Boss 14: राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू को कहा नेपोटिज्म प्रोडक्ट, गुस्से में जान ने कहा बाप पर मत जाना

  • Follow Newsd Hindi On  
Bigg Boss 14: गर्लफ्रेंड दिशा परमार को राहुल वैद्य ने बिग बॉस के घर से शादी के लिए किया प्रपोज, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और पक्षपात जैसी चीजें पर काफी चर्चा हो रही है। अब ये बहस बिग बॉस 14 के घर में भी उठने लगी है। हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में दिखाया गया है कि नॉमिनेशन के समय बिग बॉस के घर में भी ‘भाई-भतीजावाद’ पर बहस शुरू हो चुकी है। इस प्रोमो में राहुल वैद्य, जान कुमार सानू को ‘नेपोटिज्म प्रोडक्ट’ कहकर पुकारते नजर आ रहे हैं। राहुल के इस हरकत पर सब लोग चौंक जाते हैं।

राहुल कहते हैं कि, “मैं जिसको नॉमिनेट करना चाहता हूं वह हैं जान, मुझे नेपोटिज्म से सख्त नफरत है”। वह आगे कहते हैं कि जान अपने पिता कुमार सानू के कारण शो में है। राहुल के ये कहने के बाद, निशांत सिंह मलखानी, राहुल को कहते हैं कि उनकी ये नेपोटिज्म वाली टिप्पणी पूरी तरह निराधार है। घर के दूसरे सदस्य भी राहुल की इस टिप्पणी से हैरान हो जाते हैं।


जान इस बात को सुनने के बाद पहले तो शांत रहते हैं और कहते हैं कि वह भाग्यशाली हैं जो कुमार सानू जैसे प्रसिद्ध व्यक्ति उनके पिता हैं। इसपर राहुल कहते है, ‘मुझे अपनी जगह बनाने के लिए लोकप्रिय पिता की जरूरत नहीं है।”

कुछ वक्त बाद यह बहस काफी बिगड़ जाती है। जान, राहुल को उनके निजी जीवन को बीच में लाने से मना करते हुए गुस्से में कहते हैं, “बाप पर मत जा”। जिसके बाद जान, राहुल को धक्का देते दिखते हैं और कहते हैं “तेरी औकात नहीं है”।

बता दें कि रविवार के एपिसोड में तीन नए सदस्यों कविता कौशिक, नैना सिंह और शारदुल पंडित की एंट्री हुई। सलमान खान ने कविता कौशिक को घर का नया कैप्टन बनाया है।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)