अशोक गहलोत ने बीजेपी पर देश को गुमराह करने का लगाया आरोप, युवाओं से की स्मार्टफोन कम देखेने की अपील

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्विटर के माध्यम से युवाओं से अपील की है कि वो सोशल मीडिया और स्मार्टफोन कम देखें। उन्हेंने ट्वीट कर कहा कि, ‘BJP के लोग सोशल मीडिया के माध्यम से नई पीढ़ी को गुमराह कर रहे हैं नौजवानों को मैं अपील करूंगा कि कम से कम स्मार्टफोन देखें इतिहास पढ़ें, झूठ का साथ नहीं दे। BJP की टीमें लगी हुई है करोड़ों अरबों खर्च करके वो हमला करती है। देश के अंदर गुमराह करने का मैनेजमेंट और षड्यंत्र चल रहा है’।

आपको बता दें कि इससे पहले उन्हेंने मीडिया से बात करते हुए भी यही कहा था।


इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के मौजूदा असल मुद्दो को छोड़कर हर चुनाव की तरह इस बार भी जातिकार्ड खेलकर राजनीतिक लाभ उठाने की कोशिश कर रहे हैं। गहलोत ने कहा कि जब भी पीएम को लगता है कि वे हार रहे है तो धर्म,राष्ट्रवाद,पाकिस्तान और खुद को पिछड़ी जाति का होने की बात कह कर जनता को गुमराह करते है।

शुक्रवार को जारी एक बयान में गहलोत ने कहा कि मोदी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एवं अन्य विपक्षी नेताओं द्वारा उठाए गए मुद्दों का जवाब देने के बजाय भावनात्मक मुद्दा बनाने में लगे हुए है। मोदी जुमलेबाजी की अब कैसी भी राजनीति कर ले,लेकिन जनता उनकी विदाई का पूरा मानस बना चुकी है। उन्होंने कहा कि मोदी किसी भी बात को तोड़- मरोड़कर कहने में माहिर है। अभी हाल ही में उन्होंने महाराष्ट्र की एक सभा में कहा कि कांग्रेस ने पिछड़े समाज को चोर कहा,जबकि राहुल गांधी ने कभी ऐसा नहीं कहा था। प्रधानमंत्री रहते इस तरह के झूंठे बयान देना न तो उनके पद के अनुरूप है और न ही इसे लोकतांत्रिक मर्यादा के अनुकूल माना जा सकता है ।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)