बॉलीवुड अभिनेत्री का दावा, सपने में आए सुशांत सिंह राजपूत और कहा- तुम्हारी कोख से दोबारा जन्म लूंगा

  • Follow Newsd Hindi On  
Sushant's sister said in a letter to the Prime Minister the possibility of tampering with evidence

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने एक हफ्ते पहले ख़ुदकुशी कर ली। उनकी दुखद मौत से अब तक उनके परिजन, दोस्त और फैंस उबर नहीं पाए हैं। बहुत काम समय में कामयाबी की बुलंदियां छूने वाले अभिनेता ने अचानक ये कदम क्यों उठाया, ये सभी लोग जानना चाहते हैं। इस बीच अब बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने दावा किया है जिससे सुशांत के फैंस के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। राखी ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या करने के बाद उनसे बात की है।

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं कि रात को सुशांत उनके सपने में आए और उनसे कहा कि वह फिर से जन्म ले रहे हैं।


इंस्टाग्राम पर डाले गए इस वीडियो में राखी सावंत ने कहा, ‘रात को मैं सो रही थी और अचानक ज़ोर का झटका लगा। मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मेरे फैन्स को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मैंने कहा- कैसे? तो उन्होंने कहा मैं तुम्हे बहुत जल्द बताऊंगा। मैंने कहा कि नहीं मुझे बताओ। तो सुशांत ने कहा, ‘राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा।’

पूरा वीडियो आप यहां देख सकते हैं:

 

View this post on Instagram

 


A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो पर फैंस काफी गुस्सा जता रहे हैं। लोगों का कहना है कि किसी की मौत हुई है उसके ऊपर इस तरह का मजाक करना ठीक नहीं हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने राखी को खूब खरी-खोटी सुनाई। किसी ने कहा कि वह कोई सस्ता नशा करके बैठी हैं तो किसी ने कॉमेंट किया कि अब राखी हमारी नजरों में गिर गई हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की आत्महत्या से उनके परिजनों के साथ-साथ फैन्स और दोस्त गहरे सदमे में हैं। सुशांत के परिवार वालों ने इस केस में सीबीआई जांच की मांग की है। मुंबई पुलिस भी इस मामले में जांच कर रही है। पुलिस ने एक्टर की मौत की जांच करने के लिए 3 अलग टीमें बनाई गई हैं और सुशांत के करीबी लोगों से पूछताछ की जा रही है।


सुशांत सिंह राजपूत की मौत से आहत मैथिली ठाकुर ने किया ये बड़ा फैसला

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म की अभिनेत्री संजना संघी हुईं भावुक, कहा- झूठ बोल रहे हैं लोग

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)