रिलायंस ने लॉन्च किया JioNews, 12 से अधिक भाषाओं में देश-दुनिया की हर खबर

रिलायंस ने लॉन्च किया JioNews, 12 से अधिक भाषाओं में देश-दुनिया की हर खबर

भारतीय दूरसंचार क्षेत्र के इतिहास में नयी क्रांति का संचार करने वाली रिलायंस जियो(Jio) ने अब एक नया पन्ना खोलते हुए ‘जियो न्यूज’ की शुरुआत करने का ऐलान किया है। जियो न्यूज मोबाइल एप्लीकेशन के साथ ही वेब आधारित सेवाओं पर भी होगी। यह ऐप गुगल प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर पर उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगा।

नई खबरों का उठा सकेंगे लुत्फ

जियो न्यूज (JioNews) की लॉन्चिंग ऐसे वक्त में हो रही है, जब देश में लोकसभा और विधानसभा चुनाव 2019, आईपीएल (IPL) 2019, क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 जैसी अहम घटनाएं होने जा रही है। इसके साथ ही भारत और दुनिया में कई बड़ी घटनाएं होंगी। ऐसे में यूजर्स जियो न्यूज पर नई खबरों का लुत्फ उठा सकेंगे। यह ब्रेकिंग न्यूज, लाइव टीवी, वीडियोज, मैगजीन, न्यूजपेपर और अन्य के लिए वन स्टॉप सॉल्यूशन है। जियो न्यूज खबरों के मामले में सबसे आगे बने रहने के लिए बेहतरीन माध्यम है।


12 से ज्यादा क्षेत्रीय भाषाओं में मिलेंगी खबर

जियो न्यूज (JioNews) अपने यूजर्स को पढ़ने के लिए 12 से ज्यादा क्षेत्रीय भाषाओं को चुनने का अधिकार देता है। हर सेकंड ब्रेकिंग न्यूज, 150 से ज्यादा लाइव न्यूज चैनल, 800 से ज्यादा मैगजीन, 250 से ज्यादा न्यूजपेपर, चर्चित ब्लॉग और देश-दुनिया की न्यूज वेबसाइट के साथ जियो न्यूज यूजर्स के लिए सबसे पहले और सबसे बेहतर न्यूज कंटेंट लेकर आएगा।

यूजर्स को मिलेगा सबसे बेहतर कंटेंट

बड़ी बात यह है कि इसमें यूजर्स पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट, बिजनेस, टेक्नोलॉजी, लाइफस्टाइल, फैशन, करियर, हैल्थ, एस्ट्रोलॉजी, फाइनेंशियल और अन्य इंटरेस्ट एरियाज को चुनकर अपना पर्सनलाइज होमपेज तैयार कर सकते हैं। इंटिग्रेटेड एआई और एमआई टेक्नोलॉजी के साथ जियो न्यूज हजारों न्यूज सोर्सेस को स्कैन करता है और अपने यूजर्स के लिए सबसे बेहतर कंटेंट लेकर आता है।

150 से ज्यादा लाइव टीवी न्यूज चैनल

इसमें यूजर्स 150 से ज्यादा लाइव टीवी न्यूज चैनल का लुत्फ उठा सकते हैं, जिसमें देश भर के अग्रणी और लोकप्रिय टीवी न्यूज चैनल शामिल हैं। बॉलीवुड, फैशन, हैल्थ, ऑटोमोटिव, टेक्नोलॉजी, खेल आदि क्षेत्रों के नए ट्रेंडिंग वीडियो का लुत्फ उठा सकते हैं।



Jio का जलवा बरकरार, 4G डाउनलोड स्पीड में फिर टॉप पर

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)