टीम इंडिया को बड़ा झटका, चोट के चलते रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर

टीम इंडिया को बड़ा झटका, चोट के चलते रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम आजकल न्यूजीलैंड के दौरे पर है। टीम इंडिया ने पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 5-0 से कीवियों का सूफड़ा साफ़ कर दिया। अब बुधवार (5 फरवरी) से तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है। वनडे सीरीज के बाद दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी। हालाँकि टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। सलामी बल्लेबाज और टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। रोहित काफ इंजरी के चलते अब वनडे और टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएंगे।

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड में रचा इतिहास, आखिरी T20 में जीत के साथ कीवियों का 5-0 से सूपड़ा साफ

बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से पीटीआई ने इसकी जानकारी दी है। बता दें, रोहित सीरीज के पांचवें टी20 इंटरनेशनल मैच में 60 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। इसके बाद न्यूजीलैंड की पारी के दौरान केएल राहुल ने मैदान पर कप्तानी की थी। दरअसल पांचवें टी20 इंटरनेशनल मैच से कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया था।


इससे पहले सीरीज के चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच में रोहित शर्मा को भी आराम दिया गया था। रोहित जिस तरह की फॉर्म में चल रहे हैं, ऐसे में उनका इस तरह से सीरीज से बाहर होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।


टी-20 रैंकिंग : राहुल दूसरे नंबर पर पहुंचे, बुमराह की लंबी छलांग


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)