आगे खिसकी ‘साहो’ की रिलीज डेट, अब ‘मिशन मंगल’ और ‘बाटला हाउस’ से नहीं होगी टक्कर

आगे खिसकी 'साहो' की रिलीज डेट, अब 'मिशन मंगल' और 'बाटला हाउस' से नहीं होगी टक्कर

बाहुबली एक्टर प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म ‘साहो’ (Saaho) की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। अब यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज की जाएगी, जबकि पहले इसे 15 अगस्त को रिलीज किया जाना था।

15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्मों की टक्कर होने वाली थी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal), जॉन अब्राहम (John Abraham) की ‘बाटला हाउस’ (Batla House) इसी दिन रिलीज होने वाली हैं। इसके साथ ही नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स सीजन 2’ (Sacred Games 2) की स्ट्रीमिंग भी इसी दिन की जाएगी। लेकिन अब फिल्म साहो के मेकर्स ने इस टक्कर से पीछे हटने का फैसला कर लिया है और रिलीज डेट आगे बढ़ा कर 30 अगस्त कर दी गई है।


यह भी पढ़ें: जानें ICC ने क्यों किया जिम्‍बाब्‍वे क्रिकेट को सस्पेंड!

फिल्म के मेकर्स ने एक स्टेटमेंट जारी करके इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दर्शकों को अच्छा एक्सपीरियंस देने के लिए फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी गई है।

बाहुबली के बाद फैंस को प्रभास की अगली बड़ी फिल्म का इंतज़ार है। साथ ही सब श्रद्धा कपूर और प्रभास की जोड़ी को देखने के लिए काफी एक्ससाइटेड हैं। फिल्म का गाना ‘साइको सैंया’ (Psycho Saiyan) पहले ही सबकी जुबान पर छाया हुआ है। इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ने से फैंस का इंतज़ार और बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें: पोंजी घोटाला : आईएमए संस्थापक मंसूर खान दिल्ली हवाई अड्डे से गिरफ्तार

बता दें कि फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, अरुण विजय और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। 300 करोड़ बजट वाली यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। फिल्म का ट्रेलर भी दर्शकों को काफी पसंद आया था। यह फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषा में रिलीज की जाएगी।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)