साकिब सलीम को आ रही है लिफ्ट में शरारत करने की याद

साकिब सलीम को आ रही है लिफ्ट में शरारत करने की याद

मुंबई । अभिनेता साकिब सलीम (Saqib Saleem) को लॉकडाउन की इस अवधि में अपने दोस्त के यहां जाने और लिफ्ट में जमकर मस्ती करने की याद आ रही है।

साकिब ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह किसी बिल्डिंग की लिफ्ट में मिरर सेल्फी लेते हुए अपने ऐब्स को निहारते नजर आ रहे हैं।


तस्वीर के साथ कैप्शन में साकिब ने लिखा, “मुझे अपने दोस्त के घर जाने और लिफ्ट में मस्ती करने की याद आ रही है! अपने उन दोस्तों को टैग कीजिए, जो मेरी तरह शरारत करते हैं..।”

इसके बाद उन्होंने अपनी एक और तस्वीर साझा की, जिसमें वह पैंट और टी-शर्ट पहने स्विमिंग पूल में खड़े नजर आ रहे हैं।

अपनी इस तस्वीर को उन्होंने अपना नया अंदाज बताया।

अभिनय की बात करें, तो साकिब आने वाले समय में कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म ’83’ में नजर आएंगे। यह फिल्म साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म में तत्कालीन कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं और उनकी पत्नी व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में हैं।


साकिब इसमें मोहिंदर अमरनाथ के किरदार में नजर आएंगे, जो उस वक्त टीम के उप कप्तान थे। अमरनाथ अपनी टीम के सदस्यों व प्रशंसकों के बीच जिम्मी के नाम से मशहूर हैं। वह सेमी फाइनल व फाइनल दोनों में ही मैन ऑफ द मैच रहे। टीम की जीत में उनकी भूमिका अहम रही है।

–आईएएनएस

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)