Sania Mirza फिक्शन सीरीज के साथ करने जा रही हैं डिजिटिल डेब्यू

  • Follow Newsd Hindi On  
Sania Mirza ने कहा प्रेग्नेंसी में 23 किलो वजन बढ़ने पर खेल में वापसी का यकीन नहीं था

टेनिस की मशहूर खिलाड़ी सानिया मिर्जा एमटीवी निषेध अलोन टूगेदर के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने कहा है कि इस शो का उद्देश्य तपेदिक (टीबी) के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। सानिया फिक्शन सीरीज में भूमिका निभाएंगी।

टीवी शो एमटीवी निषेध का प्रीमियर इस साल जनवरी में हुआ था, जिसका मकसद टीबी के बारे में जागरूकता बढ़ाने का और उचित दवा लेने के महत्व के बारे में बताने का था।


सानिया ने कहा, टीबी हमारे देश की सबसे पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं में से एक है। टीबी के आधे मामले तो 30 वर्ष से कम उम्र वाले लोगों के हैं। इस बीमारी से निपटने और धारणा में बदलाव लाने की तुरंत जरूरत है।

उन्होंने आगे कहा, एमटीवी निषेध अलोन टुगेदर अनोखे और असरदार तरीके से बताती है कि आज का युवा ऐसे मुद्दों के बारे में अधिक जागरूक, संवेदनशील और सचेत है जो हमारे देश को नुकसान पहुंचा रहे हैं। टीबी से लगातार खतरा है और महामारी के कारण तो यह और बढ़ गया है। ऐसे में टीबी पर अंकुश लगाने की लड़ाई पहले से कहीं अधिक कठिन हो गई है और इसीने मुझे इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के लिए प्रेरित किया है। मुझे उम्मीद है कि यह सकारात्मक परिवर्तन लाएगी।

यह शो एक युवा जोड़े विक्की और मेघा (सैयद रजा अहमद और प्रिया चौहान द्वारा अभिनीत) की चुनौतियों के बारे में हैं। इस शो में सानिया को लॉकडाउन के दौरान युवा जोड़ों के सामने आई चुनौतियों पर चर्चा करते हुए देखा जाएगा। शो में अक्षय नलवाडे और अश्विन मुशरान भी हैं।


5-एपिसोड की श्रृंखला नवंबर के आखिरी हफ्ते में एमटीवी इंडिया और एमटीवी निषेध के सोशल मीडिया हैंडल पर लॉन्च होगी।

–आईएएनएस

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)