मेहंदी एक्टर फराज के मदद के लिए सामने आए सलमान खान, भर रहे मेडिकल बिल

  • Follow Newsd Hindi On  
मेहंदी एक्टर फराज के मदद के लिए सामने आए सलमान खान, भर रहे मेडिकल बिल

बॉलीवुड में कई एक्टर्स ने ये माना है कि जब उनके मदद के लिए कोई नहीं होता तो सलमान खान उनकी मदद करते हैं। सलमान के नेक काम के किस्से किसी से छुपे नहीं हैं। उन्होंने फिर एक बार अपने नेक काम से अपने आप को साबित कर दिया है।

दरअसल बीते दिनों खबर आ रही थी कि मेहंदी फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ काम कर चुके जाने माने एक्टर फराज खान खान बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। उन्हें इलाज के लिए पैसों की जरूरत थी।


अब उनके इलाज के लिए सलमान खान आगे आए हैं और उनके मेडिकल बिल का भुगतान कर रहे हैं। इस खबर का खुलासा एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने किया।

उन्होंने सलमान खान की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, “आप सच में एक सच्चे इंसान हैं। शुक्रिया फराज खान का ध्यान और उनके मेडिकल बिल का भुगतान करने के लिए। फरेब गेम के एक्टर फराज खान क्रिटिकल कंडीशन में हैं और सलमान खान उनके साथ खड़े हैं और अन्य लोगों की तरह उनकी भी मदद कर रहे हैं। मैं आपकी सच्ची प्रशंसक हूं और रहूंगी। अगर लोगों को यह पोस्ट पसंद नहीं आती तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। आपके पास मुझे अनफॉलो करने का ऑप्शन भी है। यह वह है जो मैं महसूस करती हूं। मुझे लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सच्चे इंसान हैं जिनसे मैं मिली हूं।”

कश्मीरा की यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है और इस पोस्ट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘मैं आपसे पूरी तरह से सहमत हूं। वह एक लीगेंड हैं।’ वहीं एक फैन ने लिखा- ‘भाई जान के लिए हमेशा सम्मान है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग पीछे से क्या बोलते हैं।’

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)