Bigg Boss 14 के लिए सलमान खान ने बढ़ाई फीस, इस सीजन में कमाएंगे 416 करोड़?

Bigg Boss 14 के लिए सलमान खान ने बढ़ाई फीस, इस सीजन में कमाएंगे 416 करोड़?

Salman Khan fees for Bigg Boss 14: छोटे पर्दे का मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। बिग बॉस का 13वां सीजन अपने सभी सीजन में से सबसे धमाकेदार शो रहा था। इस बीच ‘बिग बॉस 14’ की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस बार कंटेस्टेंट्स के नामों से लेकर उनकी कोराना जांच और शो की थीम को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। और अब शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan)  की फीस को लेकर खबर आई है।

वैसे तो सलमान खान (Salman Khan) करीब पिछले 10 सीजन से ‘बिग बॉस’ को होस्ट कर रहे हैं और हर सीजन के साथ उनकी फीस भी लगातार बढ़ती ही गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बिग बॉस 13’ के लिए सलमान खान ने 13-14 करोड़ प्रति एपिसोड फीस लिए थे और अब 14वें सीजन के लिए उनकी फीस और बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि ‘बिग बॉस 14’ के लिए सलमान खान को हर एपिसोड के लिए 16 करोड़ की फीस मिलेगी।


416 करोड़ होगी सलमान की कमाई

दरअसल ‘बिग बॉस’ के किसी भी सीजन में सलमान खान सिर्फ वीकेंड्स पर आते हैं यानी शनिवार और रविवार। इस हिसाब से एक महीने में सलमान खान शो में 8 बार नजर आएंगे। आमतौर पर ‘बिग बॉस’ 3 महीने चलता है और इस हिसाब से देखें, तो सलमान खान कम-से-कम 24 एपिसोड्स में दिखेंगे। साथ में एक ओपनिंग और एक ग्रैंड फिनाले एपिसोड भी रहेगा। यानी सलमान ‘बिग बॉस 14’ के 26 एपिसोड्स शूट करेंगे। ऐसे में सलमान एक एपिसोड के लिए 16 करोड़ चार्ज करते हैं तो उस हिसाब से पूरे सीजन में सलमान की कमाई कम से कम 416 करोड़ होगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान ने शो के चौथे सीजन से लेकर छठे सीजन तक 2.5 करोड़ प्रति एपिसोड फीस ली थी, जिसे सातवें सीजन में बढ़ाकर 5 करोड़ कर दिया गया। वहीं ‘बिग बॉस 9’ से लेकर 12वें सीजन तक सलमान खान ने 7 से 8 करोड़ प्रति एपिसोड चार्ज किए। अब खबर है कि सलमान ने ‘बिग बॉस 14’ के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। इस बार उन्हें प्रति एपिसोड 16 करोड़ बतौर फीस मिलने की चर्चा है। हालांकि अभी तक इसे लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

कोरोना की जांच जरूरी, तभी एंट्री

बता दें कि ‘बिग बॉस 14’ अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से ऑन एयर किया जा सकता है। इसमें उन्हीं कंटेस्टेंट्स को शामिल किया जाएगा जिनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आएगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शो से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इस बार ‘बिग बॉस 14’ में जाने वाले सभी कंटेस्टेंट्स की पहले कोरोना (Corona or Covid-19) के लिए जांच व स्क्रीनिंग की जाएगी। जिन कंटेस्टेंट्स की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आएगी उन्हें ही घर के अंदर एंट्री मिलेगी। इस बार ‘बिग बॉस 14’ के लिए कोरोना रिपोर्ट मुख्य आधार बताई जा रही है यानी उसके बिना सीजन में हिस्सा लेने का मौका नहीं मिलेगा।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बिग बॉस 14’ में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को एंट्री से पहने क्वॉरंटीन भी किया जाएगा। इसके अलावा घर की सभी चीजों को सैनिटाइज किया जाएगा और तब कंटेस्टेंट्स की बिग बॉस के घर में एंट्री कराई जाएगी।


अभिनव कश्यप ने सलमान खान के परिवार पर लगाये थे गंभीर आरोप, सोहेल खान ने किया मानहानि का केस

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)