31 जुलाई तक दें सैमसंग गैलेक्सी A80 के लिए प्री-ऑर्डर, यहां देखें ऑफर और कीमत से जुड़ी पूरी जानकारी

31 जुलाई तक दें सैमसंग गैलेक्सी A80 के लिए प्री-ऑर्डर, यहां देखें ऑफर और कीमत से जुड़ी पूरी जानकारी

सैमसंग (Samsung) ने हाल ही में भारत में ‘गैलेक्सी A80’ (Galaxy A80) की घोषणा की थी, अब यह स्मार्टफोन प्री-ऑर्डर के लिए तैयार है। यह फोन सैमसंग के प्रीमियम और इनोवेटिव डिवाइस में सबसे ऊपर है। गैलेक्सी A80 कंपनी का न्यू इन्फिनिटी डिस्प्ले (New Infinity display) और यूनीक रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा (Unique Rotating Triple Camera) वाला सबसे पहला स्मार्टफोन है।

भारत में इसकी कीमत 47,990 रुपये तय की गई है। इसमें एक सिंगल 8GB + 128GB मेमोरी और स्टोरेज के ऑप्शन के साथ आता है। गैलेक्सी ए 80 के लिए 31 जुलाई तक प्री-ऑर्डर दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन भारत के रिटेल स्टोर, ई-शॉप, सैमसंग ओपेरा हाउस और ऑनलाइन स्टोर्स पर 1 अगस्त से उपलब्ध होगा। ग्राहकों को इसमें तीन कलर वैरायटी मिलेंगी, जिनमें घोस्ट व्हाइट (Ghost White) , फैंटम ब्लैक (Phantom Black) और एंजेल गोल्ड ( Angel Gold) शामिल हैं।


यह भी पढ़ें: Netflix ने लॉन्च किया सस्ता प्लान, देने होंगे सिर्फ 199 रुपये

गैलेक्सी A80 को प्री-बुक करने वाले ग्राहकों को एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर (One-Time Screen Replacement) दिया जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी A80 की खासियत

फीचर्स की बात करें तो, यह इन्फिनिटी डिस्प्ले स्पोर्ट करने वाला पहला सैमसंग फोन है। यह एक एज-टू-एज (edge-to-edge) डिस्प्ले है, जो बिना किसी प्रकार के एक निशान या पंच-होल कटआउट के आता है। हाई स्क्रीन रेश्यो के लिए स्क्रीन के चारो तरफ बेज़ेल्स (Bezels) दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन एक बड़े 6.7-इंच FHD + सुपर AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है।


Image result for samsung galaxy a80

निशान को हटाने के लिए, सैमसंग ने एक यूनिक पॉप-अप कैमरा मैकेनिज्म पेश किया। इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप ऊपर उठता है और सामने की ओर निकलता है। इस तरह, यूजर सेल्फी के लिए भी हाई क्वालिटी वाले कैमरों का उपयोग कर पाएंगे। यह ट्रिपल कैमरा सेटअप 48 मेगापिक्सल का सोनी IMX 586 f / 2.0 प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का f / 2.2 अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा और डेप्थ मैपिंग के लिए ToF (टाइम ऑफ फ्लाइट) कैमरा प्रदान करता है। यह कैमरा 4K यूएचडी वीडियो रिकॉर्डिंग (4K UHD Video Recording) , सुपर स्टेडी मोड (Super Steady Mode) , सीन ऑप्टिमाइज़र (Scene Optimiser) और नाइट मोड (Night Mode) सहित अन्य चीजों को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: टाटा मोटर्स की ये 7 नई कारें जल्द होंगी लॉन्च, यहां देखें पूरी डिटेल्स

सैमसंग का यह गैलेक्सी A80 एक 8nm स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो Adreno 618 GPU से लैस है। इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह 3,700mAh की बैटरी पैक करता है और टाइप-सी (Type-C) पर 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)