सपना चौधरी की रागनी ने जीता लोगों का दिल, देखें यूट्यूब पर वायरल हुआ वीडियो

  • Follow Newsd Hindi On  
Sapna Chaudhary's Ragini won the hearts of the people

सपना चौधरी की हरियाणवी रागनी ने यूट्यूब पर खूब धूम मचा रखी है। सपना चौधरी अपनी रगिनी से लोगों को एंटरटेन करती हुई नजर आ रही हैं। सपना चौधरी का एक रागनी वीडियो इन दिनों लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का शुरुआती जीवन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। इनके पिता निजी कंपनी में काम करते थे। घर की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी। केवल 12 साल की उम्र में ही उनके पिता का देहांत हो गया था।


सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत आर्केस्ट्रा के साथ की थी। इसके बाद उन्होंने अपने घर को संभालने के लिए डांस को अपना करियर चुना। वो हरियाणा के कई रागिनी प्रतियोगिताओं में भाग लेती थी और स्टेज शो करती थीं।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के ठुमकों के दीवाने तो आपको देशभर में मिल जाएंगे। यहीं वजह है कि उनका हर एक गाना यूट्यूब पर हमेशा ट्रेंडिंग में बना ही रहता हैं। सपना चौधरी के डांस को लोग बेहद पसंद करते हैं।


हरियाणवी गाना ‘मुछा ते डरगी’ के वीडियो को यूट्यूब पर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस गाने वीनू गोल्ड और सुशीला ठाकर ने गाया है। गाने को फिल्माया गया जानू राखी,सपना चौधरी और अनिल कामालपुरिया पर फिल्माया गया है।

इससे पहले भी यूट्यूब पर सपना चौधरी के एक जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस का वीडियो खूब वायरल हो रहा था। इस वीडियो में सपना ‘तेरी लत लग जागी’ गाने पर देसी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर 141 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। इस गाने में सपना देशी अंदाज में ठुमके लगाते हुए बड़ी ही खूबसूरत लग रही है।

सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को चंदा वीडियो के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, उनके इस लाइव स्टेज परफॉर्मेंस को लाखों की संख्या में लोग देखते नजर आ रहे हैं।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)