#TumKabAoge: शाहीन बाग ने PM मोदी को बनाया ‘Valentine’, इनविटेशन भेजकर पूछ रहे लोग- तुम कब आओगे…

शाहीन बाग ने PM मोदी को बनाया 'Valentine', इनविटेशन भेजकर पूछ रहे लोग- तुम कब आओगे...

फरवरी को मोहब्बत का महीना कहा जाता है और प्यार का सप्ताह वैलेंटाइन अपने समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। प्यार के इसी सप्ताह में दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ महीनोंं से प्रदर्शन कर रहे लोगों ने PM मोदी को वैलेंटाइन इनविटेशन भेजा है। प्रदर्शनकारियों ने पीएम मोदी के लिए जारी वैलेंटाइन इनविटेशन कार्ड में सबसे ऊपर लिखा- नो टू NRC, नो टू CAA। कार्ड के बीच में सवालिया अंदाज में पूछा गया है- मोदी तुम कब आओगे।

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने 13 फरवरी की शाम 5 बजे वैलेंटाइन मनाने का ऐलान किया है। इस इनविटेशन कार्ड में लिखा है कि इस बार वैलेंटाइन पर शाहीन बाग के लोगों ने प्रधानमंत्री को आमंत्रित किया है। प्रधानमंत्री मोदी शाहीन बाग आएं और प्रेम के उत्सव को मिलकर मनाएं।


क्या लिखा है कार्ड में

इस वैलेंटाइन, शाहीन बाग के लोग तहे दिल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्यार का उत्सव साथ मिलकर मनाने के लिए आमंत्रित करते हैं। कार्ड में आगे लिखा गया है कि हम लोग पीएम मोदी के लिए एक ‘लव सॉन्ग’ जारी करेंगे और वैलेंटाइन डे का सरप्राइज गिफ्ट भी देंगे। वैलेंटाइन इनविटेशन कार्ड में अपील की गई कि पीएम मोदी प्लीज शाहीन बाग आइए और अपना गिफ्ट ले जाइए। साथ ही हमसे बात कीजिए।

वहीं शाहीन बाग की एक दूसरी तस्वीर में लिखा है- प्रधानमंत्री मोदी, कृपया शाहीन बाग आएं।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)