सिद्धारमैया ने आपा खोया

 मैसूर, 28 जनवरी (आईएएनएस)| कर्नाटक के कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने सोमवार को मैसूर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान उस वक्त अपना आपा खो दिया, जब एक महिला ने उनके बेटे यतींद्र के वरुणा निर्वाचन क्षेत्र में जनता के समक्ष मौजूद मुद्दों को लेकर सवाल उठाया।

  महिला के सवाल से झल्लाकर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने जल्दी से महिला से माइक्रोफोन छीन लिया। इस दौरान उनका हाथ महिला के ‘दुपट्टे’ पर पड़ा और उसका एक हिस्सा नीचे गिर गया। नेता ने महिला को बैठने के लिए मजबूर भी किया।


घटना एक सार्वजनिक सभा में हुई, जिसमें सिद्धारमैया ने अपने बेटे यतींद्र के साथ भाग लिया था। यतींद्र उसी जिले की वरुणा विधानसभा सीट से विधायक हैं।

महिला जमालार ने बाद में मीडिया से कहा कि वह कांग्रेस नेता को यह बताने की कोशिश कर रही थी कि निर्वाचन क्षेत्र में राजस्व विभाग सही तरह से काम नहीं कर रहा है और विभाग विधायक (यतींद्र) की पहुंच में नहीं है।

जमालार ने कहा, “मैं निर्वाचन क्षेत्र में जनता के सामने मौजूद मुद्दों को उठाने की कोशिश कर रही थी और उस संबंध में विधायक तक नहीं पहुंच पा रही थी..जिसपर वह गुस्सा हो गए।”


कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिनेश गुंडू राव ने कहा कि सिद्धारमैया को उस वक्त गुस्सा आया, जब महिला मेज पीट रही थी।

राव ने एक समाचार चैनल को बताया कि वह केवल माइक्रोफोन के लिए पूछ रहे थे, क्योंकि उन्हें बाद में बैठकों में भाग लेना था। उनका कोई बुरा इरादा नहीं था।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like