Sushant Singh Rajput case: सुशांत के घर में रिया की फोटोज शूट करते थे सिद्धार्थ पिठानी, इंस्टग्राम पोस्ट से हुआ खुलासा

  • Follow Newsd Hindi On  
Rhea Chakraborty arrested by NCB

Sushant Singh Rajput case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रिया चक्रवर्ती का नाम काफी चर्चा में है। रिया के बाद सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का नाम भी इस केस से जोड़ा जा रहा है। दरअसल सिद्धार्थ, सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट थे। जब रिया सुशांत के घर में थीं तब वह अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती थीं।

रिया के पोस्ट की खास बात ये थी कि इन सभी फोटोज और वीडियोज के लिए रिया ने सिद्धार्थ को क्रेडिट दिया है। जिससे इस बात की तस्दीक होती है कि रिया की फोटोज क्लिक और वीडियोज सिद्धार्थ रिकॉर्ड करते थे। इससे पहले सुशांत के दोस्त सैमुअल ने अपने इंस्टा के लाइव सेशन के दौरान रिया और सिद्धार्थ को लेकर काफी बात की थी।


इस लाइव सेशन के दौरान सैमुअल से पूछा गया कि क्या सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती के अच्छे दोस्त हैं? तो उन्होंने कहा था, ‘वह मुझसे ज्यादा रिया का अच्छा दोस्त था। मेरा मतलब है कि वह रिया के क्लोज था’। सैमुअल के इस बयान के बाद से ही सिद्धार्थ पर शक की सुई घूम रही है।

सुशांत केस की हकीकत जानने के लिए उनके चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह ने कहा कि सिद्धार्थ पिठानी और संदीप सिंह से थर्ड डिग्री पूछताछ होनी चाहिए। उन्होंने कहा, इसकी वजह साफ है कि इस मामले में सिद्धार्थ पिठानी का नाम बार-बार आ रहा है।

ऐसे में उस पर शक मुझे वहीं से होने लगा था, जब इस घटना के बाद मुंबई गए थे। दाह संस्कार के दौरान मैंने नोटिस किया कि सिद्धार्थ के चेहरे पर किसी तरह का कोई गम नहीं था। इस घटना में जो दूसरा संदिग्ध व्यक्ति है वो संदीप सिंह है। नीरज ने आगे कहा, इस मामले पर जो पूछताछ होनी चाहिए थी, वो मुंबई पुलिस ने नहीं की।

सुशांत के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने कहा, ‘सुशांत की बहन मीतू भाई की बॉडी देखकर टूट गईं और वह जमीन पर गिर गईं। उसने (संदीप) ने मौका देखा और चार्ज अपने हाथ में ले लिया। जबकि परिवार का कोई सदस्य उसे नहीं जानता। वह वहां कैसे पहुंचा। अचानक वह कैसे पूरी स्थिति को संभालने लगा, जबकि पूरे परिवार में से वहां पर कोई मौजूद नहीं था।’

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)