साउथ के मशहूर कॉमेडियन वेणु माधव का निधन, ये बीमारी बनी मौत की वजह

  • Follow Newsd Hindi On  
साउथ के मशहूर कॉमेडियन वेणु माधव का निधन, ये बीमारी बनी मौत की वजह

साउथ फिल्मों के मशहूर कॉमेडियन वेणु माधव का बुधवार 25 सिंतबर को निधन हो गया। वेणु सिर्फ 39 साल के थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दो हफ्ते लीवर में दिक्कत होने के कारण उन्हें सिकंदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी तबियत काफी खराब थी और उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया। इसके बाद उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया। दो हफ्ते अस्पताल में बिताने के बाद वेणु को रविवार को डिस्चार्ज कर दिया गया था। इसके साथ ही उन्हें यह सुझाव भी दिया गया कि वे अपना लीवर ट्रांसप्लांट करा लें।

मंगलवार को वेणु की तबीयत फिर से बिगड़ गई, जिसके बाद परिजनों ने तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया था। लेकिन दोपहर साढ़े बारह बजे उनका देहांत हो गया। वेणु के निधन की पुष्टि उनके परिजनों और अस्पताल के डॉक्टर्स ने की।


बता दें वेणु माधव साउथ की फिल्म इंडस्ट्री के कई पॉपुलर सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुके थे। फिल्मों में अपने अभिनय से वेणु ने हर किसी को प्रभावित किया था। उनका इतनी कम उम्र में चले जाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी क्षति मानी जा रही है। वेणु की मृत्यु के बाद से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई है। कई सितारे उनकी मौत की खबर सुनकर स्तब्ध हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।


चित्तूर से TDP के पूर्व सांसद शिव प्रसाद का चेन्नई में निधन, कभी हिटलर तो कभी कृष्णा बनकर आते थे संसद


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)