स्पोटर्सकीड़ा की 4 करोड़ यूजर्स तक पहुंचने की कोशिश

  • Follow Newsd Hindi On  

नई दिल्ली, 8 मार्च (आईएएनएस)| एब्सोल्यूट स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड की खेल वेबसाइट स्पोटर्सकीड़ा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) और इस साल होने वाले विश्व कप के लिए अपनी रणनीति तय कर ली है।

वेबसाइट ने एक बयान में बताया कि वह आईपीएल-2019 और विश्व कप के दौरान एक महीने में 4 करोड़ यूजर्स तक पहुंचना चाहती है।


इस दौरान स्पोटर्सकीड़ा एक अरब के ऐड इंप्रेशन्स को भी पार करने की कोशिश करेगी। इससे उसके साझेदारों को अपने उत्पादों का विज्ञापन करने का बड़ा मौका मिलेगा।

इस पर वेबसाइट के संस्थापक पोरुश जैन ने कहा, “यह वृद्धि दर्शकों को उच्च स्तर का कंटेंट देने के हमारे मकसद की पुष्टि करती है। अगले चार महीने काफी अहम होने वाले हैं न सिर्फ हमारे लिए बल्कि सभी के लिए जो खेल से जुड़े हैं, खासकर क्रिकेट से।”

स्पोटर्सकीड़ा फ्री-फॉर-ऑल वेबसाइट है जो अपने स्थापित समूह से अपना कंटेंट लेती है।


 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)