एकतरफा प्यार में पागल युवक ने टीचर का गला काटा, फिर लगा ली फांसी

गुरुग्राम: झगड़े के दौरान पति-पत्नी में चाकूबाजी, दोनों की मौत

तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले में एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने एक स्कूल टीचर की चाकू मारकर हत्या कर दी। फिर खुद भी काजू के एक बाग में जाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव पेड़ से लटकता हुआ पाया गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हत्या और आत्महत्या की यह वारदात विल्लुपुरम जिले के थोप्पायंकुलम इलाके की है। जहां शुक्रवार को ए. राजशेखर नामक युवक ने एस.राम्या नामक एक स्कूल टीचर को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया था। हत्या करने के दो दिन बाद आरोपी राजाशेखर की लाश रविवार को एक काजू के बाग में पेड़ से लटकी मिली।


पुलिस के अनुसार, थोप्पायंकुलम में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि काजू बाग के पास खड़ी एक संदिग्ध मोटर बाइक खड़ी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक को कब्जे में लेकर आस-पास छानबीन की तो वहां राजशेखर की लाश एक पेड़ से लटकी मिली।

कुडलोर जिले से स्नातक करने वाला 25 वर्षीय राजशेखर एनएलसी इंडिया लिमिटेड कंपनी में एक ठेका मजदूर के रूप में कार्य करता था। वह पिछले एक साल से स्कूल टीचर राम्या का पीछा कर रहा था।

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को राजशेखर ने राम्या का पीछा करते हुए उसके स्कूल जा पहुंचा और एक क्लास में दाखिल हो गया, जहां राम्या अकेली थी। मौके का फायदा उठाकर राजशेखर ने चाकू से उस पर हमला बोल दिया। उसने राम्या पर एक बाद एक कई वार किये और उसका गला काट दिया।


राम्या को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी राजशेखर ने अपनी बहन को एक एसएमएस संदेश भेजा था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। प्रारंभिक जांच पड़ताल में पता चला कि हमलावर राजशेखर मृतका को जानता था। वे दोनों एक ही बस से आते-जाते थे। आरोपी राजशेखर उसके एक तरफा प्यार में पागल था। वो राम्या से शादी करना चाहता थ, लेकिन राम्या के माता-पिता ने राजशेखर के प्रस्ताव को इनकार कर ठुकरादिया था। इसी एकतरफा प्यार के चलते ही उसने इस वारदात को अंजाम दिया।


पबजी खेलते हुए मोबाइल की बैटरी हुई खत्म, चार्जर ना मिलने पर रिश्तेदार को चाकू घोंपा

पटना में दामाद ने सास, ससुर की चाकू गोदकर हत्या की

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)