SOTY 2 का पहला गाना रिलीज़, ‘ये जवानी है दीवानी’ का रीमिक्स है ‘द जवानी सॉन्ग’

SOTY 2 का पहला गाना रिलीज़, 'ये जवानी है दीवानी' का रीमिक्स है 'द जवानी सॉन्ग'

हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2’ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया, जिसे अब तक 40 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। आज गुरूवार को फिल्म का पहला गाना ‘द जवानी सॉन्ग’ रिलीज़ किया गया है।

गाना एक पार्टी डांस एंथम है, जिसमें फिल्म के मेन लीड टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे के साथ आदित्य सील डांस करते नज़र आ रहे हैं। अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के गाने ‘डिस्को दीवाने’ की जगह ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2’ में ‘जवानी’ सॉन्ग लिया गया है। इस गानें को विशाल और शेखर ने अपनी आवाज दी है।


बता दें की ये गाना 1972 की फिल्म ‘जवानी दीवानी’ के गाने ‘ये जवानी है दीवानी’ का रीमिक्स है। ओरिजिनल गाने में रणधीर कपूर और जाया बच्चन हैं, जिसे आरडी वर्मन ने म्यूजिक दिया था और किशोर कुमार ने इस गाने को गाया था।

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2’ 10 मई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रही है। ट्रेलर में टाइगर का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। साथ ही ट्रेलर टाइगर, अनन्या, तारा के बीच लव ट्राएंगल की ओर भी इशारा कर रही है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ 2012 में रिलीज़ हुई थी, जिससे वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने अपना डेब्यू किया था।

आप भी देखें फिल्म का यह नया गाना।


 

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)