सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन का इलाज कर रहे डॉक्टर ने किया खुलासा, अंकिता लोखंडे को लेकर कही ये बात

  • Follow Newsd Hindi On  
Sushant used to lock his room and cry a lot

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का बीते 14 जून को निधन हो गया था। उन्हें मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर मृत पाया गया था। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, फांसी लगाने की वजह से उनकी मौत हुई थी। हालाँकि, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों और करीबियों से पूछताछ कर रही है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के मनोचिकित्सक ने खुलासा किया है कि वह अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को काफी मिस करते थे और उनसे रिश्ता तोड़ने के लिए बहुत पछतावा होता था।

Sushant Singh Rajput demise: सुशांत का इंस्टाग्राम अकाउंट लोगों के लिए बना यादगार, फैंस हुए भावुक

बता दें कि सुशांत ने फांसी लगाने से पहले कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा था। वह कथित तौर पर अवसाद से पीड़ित थे और इसका इलाज भी करा रहे थे। अभिनेता के सुसाइड मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने अब उनके मनोचिकित्सक केसरी चावड़ा का बयान दर्ज किया है। उन्होंने सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य और उनकी पूर्व-गर्लफ्रेंड को लेकर अहम खुलासे किए हैं। ब्रेकिंग बूम की एक रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर ने खुलासा किया है कि सुशांत को उनके फेमस टीवी शो ‘पवित्रा रिश्ता’ की सह-कलाकार अंकिता लोखंडे के साथ ब्रेअकप होने का पछतावा था।


सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कंगना रनौत बोलीं- यह सुसाइड नहीं, प्लान्ड मर्डर है

रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत पिछले छह महीनों में तीन बार मनोचिकित्सक के पास गए थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि डॉक्टर ने खुलासा किया कि सुशांत पिछले एक साल से अवसाद में थे और वह रात में सो नहीं पाते थे। डॉक्टर ने कहा कि वह अजीब ख्याल रखते थे। अंकिता लोखंडे के साथ उनके ब्रेकअप के बाद कुछ समय के लिए सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन बाद में कुछ और रिश्तों की असफलता से उन्हें एहसास हुआ कि दूसरा कोई भी उन्हें अंकिता के जितना नहीं चाहता था। कहा जाता है कि डॉक्टर ने कृति सेनन और एक निर्देशक की बेटी का नाम बताया है, जिनके साथ सुशांत का रिश्ता रहा था। उनके दोनों रिश्ते ज्यादा दिन नहीं चले।

 

View this post on Instagram

 


Happy birthday to the most beautiful ” supermassive black hole “ that is known to mankind ! Shine on you crazy diamond @sushantsinghrajput 💕💥❤️🌈⭐️🍭💜🧡 #boywithagoldenheart #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

बाद में रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सुशांत अपनी मौजूदा गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के व्यवहार से भी ज्यादा खुश नहीं थे। उनका आपस में झगड़ा भी होता रहता था । डॉक्टर द्वारा उल्लिखित एक अन्य मुद्दा यह भी था कि सुशांत बाइपोलर थे यानि अलग-अलग तरह से एक चीज के बारे में सोचते थे। मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में कई लोगों को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है। कल रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने लगभग 9 घंटे तक पूछताछ की थी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपना करियर छोटे पर्दे से शुरू किया था। बालाजी टेलीफ़िल्म्स के शो पवित्र रिश्ता ने उन्हें बेहिसाब शोहरत दिलवायी। इस शो के ज़रिए सुशांत एक जाना-पहचाना चेहरा बन गये थे। शो में उनकी जोड़ी अंकितो लोखंडे के साथ थी, जिनके साथ वो काफ़ी वक़्त तक रिलेशनशिप में भी रहे थे।


कैसे थे सुशांत सिंह राजपूत के आर्थिक हालात, महीने का इतना करते थे खर्च, मैनेजर ने किया खुलासा

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)