Sye Raa Narasimha Reddy & WAR leaked on TamilRockers : तमिलरॉकर्स पर ऑनलाइन लीक हुई वॉर और सैरा नरसिम्हा रेड्डी

Sye Raa Narasimha Reddy & WAR leaked on TamilRockers : तमिलरॉकर्स पर ऑनलाइन लीक हुई वॉर और सैरा नरसिम्हा रेड्डी

Sye Raa Narasimha Reddy & WAR leaked on TamilRockers : फिल्म वॉर (War) और Sye Raa Narasimha Reddy 02 अक्टूबर से सिनेमाघरों में लग चुकी है। फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। मगर फिल्म निर्माताओं को मशहूर Pirate Website Tamil Rockers से डर भी लग रहा है। दरअसल तमिलरॉकर्स आए दिन रिलीज हुई फिल्मों को कुछ ही घंटों में रिलीज करने को लेकर कुख्यात हो चुका है। इन सब खतरों को देखते हुए हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने फैंस से फिल्म वॉर को हर हाल में सपोर्ट करने की अपील की थी। उन्होंने कहा था, “वॉर को स्पॉइलर्स से बचाएं।”

वहीं फिल्म की एक्ट्रेस वाणी कपूर ने भी ट्वीट कर इस फिल्म को स्पॉइलर्स से बचाने की अपील की है। ऐसे में अब यह सवाल उठता है कि क्या फिल्म वॉर ऑनलाइन लीक हो जाएगी। वहीं निर्माताओं को यह डर सता रहा है कि कहीं उनकी फिल्म के साथ तमिलरॉकर्स अन्य फिल्मों की तरह खिलवाड़ न करें।


क्या है तमिलरॉकर्स

तमिलरॉकर्स एक पाइरेसी साइट है जो आए दिन रिलीज हुई नई फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर देती है। खराब क्वॉलिटी में पूरी फिल्म और मुफ्त में डाउनलोड करने का झांसा देती है। कई लोग इस झांसे में आ जाते हैं।

वहीं सरकार ने तमिलरॉकर्स की इन हरकतों पर पाबंदी लगाने के कई प्रयास किए हैं लेकिन ये पाइरेसी साइट पर हर बार नए डोमेन के साथ आती है और फिल्में लीक करती हैं। अबतक कई फिल्मों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है।


Sacred Games 2 Leaked Online: ‘सेक्रेड गेम्स-2’ Tamilrockers पर हुई लीक, फ्री में डाउनलोड कर रहे लोग


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)