VIDEO: घर में घुस आए हथियारबंद चोरों को बुजुर्ग दंपत्ति ने कुर्सी और चप्पलों से मारकर भगाया

VIDEO: घर में घुस आए हथियारबंद चोरों को बुजुर्ग दंपत्ति ने कुर्सी और चप्पलों से मारकर भगाया

तमिलनाडु के इस बुजुर्ग दंपत्ति ( Tamil Nadu Elderly Couple Video) के हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी। दोनों ने मिलकर हथियारबंद चोरों को चप्पलों और कुर्सियों से पीट-पीटकर भगा दिया। ये घटना तमिलनाडु के तिरुनेलवेली की है। पूरी घटना का वीडियो भी सामना आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, यहां एक बुजुर्ग दंपत्ति के घर में चोर घुस गए। बुजुर्ग पुरुष अपने घर में बैठा आराम कर रहा था। वहीं उसकी पत्नी घर के अंदर काम कर रही थी। उसी वक्त बुजुर्ग पर चोरों ने पीछे से हमला कर दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पीछे से आकर चोर बुजुर्ग का गला दबाने की कोशिश करते हैं। हालांकि शख्स हार नहीं मानता। वह उन चोरों का डटकर सामना करता है। शोर सुनकर उसकी पत्नी अंदर से निकलकर आती है और चोरों पर चप्पल फेंकने लगती है। वीडियो में इसी दौरान दूसरा चोर भी आता हुआ दिखाई देता है। इतने में ही पुरुष भी खड़े होकर कुर्सी से उनपर हमला करता है।


दोनों मिलकर चोरों को भगाने में जुट जाते हैं। बुजुर्ग दंपत्ति ने पास रखी कुर्सी और मेज से चोरों पर हमला कर दिया। हालांकि, इस हमले में कुर्सी और मेज भी टूट गए। 1 मिनट 15 सेकेंड के इस सीसीटीवी फुटेज में बुजुर्ग ने दोनों चोरों को वहां से भगा दिया। यह घटना रविवार रात की बताई जा रही है।कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बुजुर्ग दंपत्ति के साहस की सराहना की है।


हैदराबाद: 100 दिनों तक होटल में की ‘ऐश’, 12 लाख रुपये का बिल चुकाए बगैर फरार हुआ शख्स


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)