बिहार: तेजप्रताप की गाड़ी के नीचे आया कैमरामैन का पैर, विरोध करने पर गार्ड्स ने मीडियाकर्मियों को पीटा

बिहार: तेजप्रताप की गाड़ी के नीचे आया कैमरामैन का पैर, विरोध करने पर गार्ड्स ने मीडियाकर्मियों को पीटा

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए जारी मतदान के बीच कई जगह से हिंसा की खबरें आ रही हैं। बिहार के पटना में भी रविवार को हिंसा हुई। बिहार सरकार में मंत्री रहे और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट की है। तेजप्रताप की गाड़ी के नीचे एक मीडिया कैमरामैन का पैर आ गया था, जिसके बाद जब विरोध किया गया तो सुरक्षाकर्मियों ने ही उनपर हमला कर दिया।

इस घटना में एक दैनिक अखबार के फोटोग्राफर को चोटें आई हैं। वहीं, एक कैमरामैन का पैर कार के नीचे आ गया है। तेजप्रताप यादव अपने समर्थकों के साथ वोट डालने पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान स्थित मतदान केंद्र पहुंचे थे, जहां ये घटना हुई।


इस मामले में जब तेजप्रताप यादव से सवाल पूछा गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि हमारी गाड़ी का कांच फोड़ा गया है। हमलोगों पर जानलेवा हमला किया गया है। तेजप्रताप ने इस बात से भी इनकार किय़ा कि सुरक्षाकर्मियों ने मारपीट की है।

वहीं, घायल मीडियाकर्मी का आरोप है कि उनके पैर पर तेजप्रताप ने गाड़ी चढ़ाई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने हाथ से गाड़ी को धक्का मारा था।

तेजप्रताप अपनी सुरक्षा के लिए सरकारी गार्ड्स के अलावा बाउंसरों की टोली लेकर भी चलते हैं। इससे पहले भी बिहार विधानसभा परिसर में उनके निजी बॉडीगार्ड्स और बाउंसर्स की एंट्री पर सवाल खड़े हुए थे।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)