टेनिस : पेरिस मास्टर्स के प्री-क्वार्टर फाइनल में जोकोविक

पेरिस, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)| वर्ल्ड नंबर-1 नोवाक जाकोविक ने 100 प्रतिशत फिट न होने के बावजूद यहां एक रोमांचक मुकाबला में फ्रांस के कोरेनटिन मोउटेट को मात देकर पेरिस मास्टर्स के प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। सर्बियाई खिलाड़ी ने दूसरे दौर के मैच में सीधे सेटों में अपने 20 वर्षीय प्रतिद्वंद्वी को 7-6 (2), 6-1 से मात देकर इस साल के अंत में एटीपी रैंकिंग में शीर्ष पर बने रहने के अपनी उम्मीद को बनाए रखा।

एटीपी ने जोकोविक के हवाले से बताया, “मैं पिछले कुछ दिनों से शरीरिक रूप से 100 प्रतिशत फिट महसूस नहीं कर रहा हूं, लेकिन अब स्थिति ऐसी ही है। यह पहली बार नहीं है जब मैं अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे पाया हूं। पहले सेट में कई गलतियां हुई। मरा सामना करने वाला युवा खिलाड़ी भी बहुत अच्छा खेला और मैं उनके जुझारूपन का सम्मान करता हूं।”


जाकोविक ने कहा, “मैं अंत में बहुत अच्छा रहा और मैं जीतने का तरीका ढूंढ़ने में कामयाब रहा जो इन परिस्थितियों में बहुत महत्वपूर्ण होता है। जब आप अपना बेस्ट महसूस न कर रहे हों तब यह बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है।”

अंतिम-16 में जोकोविक का सामना ब्रिटेन के काइल एडमंड के खिलाफ होगा। एडमंड ने अपने मैच में अर्जेटीना के डिएगो श्वार्टजमन को सीधे सेटों में 7-5, 6-3 से हराया।


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like