Congratulations Suresh Raina: सुरेश रैना के घर आया नन्हा मेहमान, दूसरी बार पिता बनने पर फैंस ने दी बधाई

Congratulations Suresh Raina: सुरेश रैना के घर आया नन्हा मेहमान, दूसरी बार पिता बनने पर फैंस ने दी बधाई

इंडिया टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज और मिस्टर आईपीएल के नाम जाने वाले सुरेश रैना के दोबारा पिता बन गए हैं। आज (23मार्च) सुबह रैना की पत्नी प्रियंका ने बेटे को जन्म दिया है। इससे पहले ये कपल एक बेटी के पैरेंट्स भी बन चुके हैं। साल 2016 में रैना की पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया था। जिसका नाम उन्होंने ग्रेसिया रखा था। इस खुशखबरी की जानकारी सुरेश रैना अपने ट्विटर हैंडल पर दी है।

रैना ने दूसरी बार पिता बनने पर इसकी खुशी अपने ट्विटर हैंडल से सांझा करते हुए लिखा,’सभी चीजों की शुरुआत – आश्चर्य, आशा, संभावनाएं और एक बेहतर दुनिया! हमें अपने बेटे और ग्रेसिया के छोटे भाई का स्वागत करने पर गर्व है – रियो रैना (Rio Raina)। हो सकता है कि वह सीमाओं से परे हो, सभी के जीवन में शांति, नयापन और खुशहाली लाए।’


रैना के दूसरी बार पिता बनने पर क्रिकेट खिलाड़ियों समेत कई दिग्गज लोगों ने उन्हें बधाई दी है। सोशल मीडिया के जरिए हरभजन सिंह ने रैना को उनके पिता बनने पर बधाई दी है।


सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम में हैं। इसके लिए ट्विटर के जरिए उनकी टीम ने भी उन्हें पिता बनने पर बधाई दी। 

सुरेश रैना ने कुछ वक्त पहले इच्छा जाहिर की थी कि वह आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 में टीम इंडिया के लिए खेलना चाहते हैं। टी-20 वर्ल्ड कप इसी साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। रैना ने भारतीय टीम के लिए आखिरी मैच 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था।

इसके अलावा सुरेश रैना के कई फैंस ने भी उनको बधाई दी हैं।

हालांकि देश में हर तरफ कोरोना वायरस का कहर है लेकिन रैना के लिए आज बहुत बड़ा खुशी का दिन हैं जिसकी वजह है उनके घर नन्हें बच्चे का जन्म होना है। 

बता दें कि सुरैना इस आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग में खेल रहे हैं हालांकि इस साल के आईपीएल को कोरोना वायरस के चलते स्थगित कर दिया है।


IPL टलने के बाद बाइक राइडिंग करते दिखे MS Dhoni, वीडियो हुआ वायरल

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)