फिल्म ‘सोनचिड़िया’ का ट्रेलर रिलीज़, फिल्म के किरदारों की जमी धाक।

फिल्म 'सोनचिड़िया' का ट्रेलर रिलीज़, फिल्म के किरदारों की जमी धाक।

‘सोनचिड़िया ‘ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मनोज बाजपेयी, सुशांत सिंह राजपूत  और भूमि पेडनेकर इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म चंबल के डाकुओं पर आधारित है जिसका ७जनवरी,२०१९ को ट्रेलर रिलीज़ किया गया है।  फिल्म में डाकू बने मनोज बाजपेयी और सुशांत सिंह राजपूत की जुगलबंदी काफी सराही जा रही है और इसे देखकर यह कहा जा सकता है कि चंबल के बीहड़ों पर गहराई से नजर डालने का एक और मौका मिलेगा। ‘सोनचिड़िया’ के ट्रेलर में जहां चंबल के बीहड़ नजर आ रहे हैं,वहीं मनोज बाजपेयी, सुशांत सिंह राजपूत, रणवीर शौरी और भूमि पेडनेकर शानदार डायलॉग डिलीवरी करते दिख रहे हैं. भूमि पेडनेकर हमेशा की तरह अपने किरदार में जम गयी हैं, फिल्म में आशुतोष राणा पुलिस अफसर के रोल में नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक चौबे हैं, जो देसी तेवरों पर फिल्म बनाये जाने के लिए प्रसिद्ध हैं। अभिषेक इससे पहले ‘इश्किया’ और ‘डेढ़ इश्किया ‘ जैसी फिल्में बना चुके हैं। ‘उड़ता’ पंजाब’ का डायरेक्शन भी इन्होंने ही किया था। अभिषेक चौबे ने विशाल भारद्वाज के असिस्टेंट के तौर पर करियर की शुरुआत की और अपने अलग ढंग के टॉपिक पर फिल्म बनाने के लिए बॉलीवुड में खास पहचान भी कायम कर ली है।


‘सोनचिड़िया’ की टैगलाइन बहुत ही दिलचस्प हैः बैरी बेईमान, बागी सावधान!

फिल्म में डाकू मान सिंह गैंग की कहानी दिखाई गई है। इसकी शूटिंग मध्य प्रदेश के बीहड़ों में की गई है. यह फिल्म 8 फरवरी को सिनेमाघरों में लगेगी। फिल्म में विशाल भारद्वाज का म्यूजिक है और रॉनी स्क्रूवाला इसके प्रोडूसर हैं।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)