टीम के लिए योगदान देना बहुत बड़ी बात : वॉर्नर

 एडिलेड, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)| क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में शतक लगाने वाले तीसरे आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बने डेविड वॉर्नर का मानना है कि उनके लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है लेकिन इससे भी बड़ी बात टीम की जीत में योगदान है।

  वॉर्नर ने रविवार को यहां श्रीलंका के साथ खेले गए पहले टी-20 मैच में 56 गेंदों पर नाबाद 100 रन की पारी खेली और टी-20 में अपना पहला शतक लगाया। उन्होंने इस दौरान 10 चौके और चार छक्के लगाए।


वार्नर के दमदार शतक के दम पर आस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 134 रनों से करारी से शिकस्त दी। आस्ट्रेलिया की टी-20 क्रिकेट में यह सबसे बड़ी जीत है जबकि श्रीलंका की यह सबसे बड़ी हार है।

वॉर्नर ने मैच के बाद कहा, “टीम में अपना योगदान देने और उसे शानदार स्थिति में पहुंचाने का बहुत ज्यादा मतलब है। यह एक बड़ी उपलब्धि थी लेकिन बोर्ड पर शानदार स्कोर लगाना अच्छा था क्योंकि आस्ट्रेलिया में बड़े लक्ष्य का पीछा करना हमेशा से मुश्किल होता है।”

आस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 233 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में श्रीलंकाई टीम नौ विकेट खोकर सिर्फ 99 रन ही बना सकी।


उन्होंने कहा, “आप यह भूल जाते हैं कि कार्यक्रम वास्तव में कितना व्यस्त है। आस्ट्रेलिया में आपको हमेशा अच्छा सपोर्ट मिलता है। लोग आते हैं और मैच देखते हैं, इससे हम रोमांचित होते हैं।”

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like