टोटल धमाल मूवी रिव्यू: साफ-सुथरी, पैसा वसूल कॉमेडी

टोटल धमाल मूवी रिव्यू: साफ-सुथरी, पैसा वसूल कॉमेडी

अगर आपको इस वीकेंड को धमाकेदार बनाना है और साथ ही फैमिली के साथ भी क्वालिटी टाइम बिताना है तो आप नजदकी सिनेमाघरों में जा के “टोटल धमाल” का मज़ा ले सकते है। जी हां, टोटल धमाल शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। इस सीरीज़ की पिछली दो फिल्मों के निर्माता और निर्देशक इंद्र कुमार अपनी इस फिल्म में लीड किरदार के लिए ऐक्टर अजय देवगन को साइन करने गए तो उन्हें फिल्म की कहानी इस कदर पसंद आई कि अजय फिल्म के को-प्रडयूसर बन गए। करीब 17 साल बाद स्क्रीन पर धक-धक गर्ल के साथ अनिल कपूर ने वापसी की है। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली है। फिल्म यूएई में गुरुवार को ही रिलीज हो चुकी है, जहां से फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया आनी शुरु हो चुकी है। दर्शकों ने फिल्म को खूब पसंद किया है।

स्टोरी प्लॉट:

इस अडवेंचर कॉमिडी फिल्म की कहानी ‘गुड्डू’ (अजय देवगन), ‘पिंटू’ (मनोज पाहवा) और ‘जॉनी’ (संजय मिश्रा) के इर्द-गिर्द घूमती है, अचानक एक दिन पिंटू के हाथ करोड़ों का मोटा खजाना लगता है, गुड्डू और जॉनी को धोखा देकर पिंटू इस खजाने को कहीं छिपा देता है, गुड्डू और जॉनी एक दिन पिंटू को ढूंढ तो निकालते हैं लेकिन उस वक्त तक इस छुपाकर रखे गए मोटे खजाने की जानकारी अविनाश (अनिल कपूर) और बिंदू (माधुरी दीक्षित नेने), लल्लन (रितेश देशमुख) और झींगुर (पितोबश त्रिपाठी) के अलावा आदित्य (अरशद वारसी) और मानव (जावेद जाफरी) को भी मिल जाती है और इन सबका मकसद लूट के इस खजाने को हासिल करना है। हर कोई खजाने तक सबसे पहले पहुंचकर खजाने को हासिल करना है, आखिर में यह खजाना किसको मिलता है अगर आप यह जानना चाहते हैं तो ‘टोटल धमाल’ देखने जाए।


फिल्म आपको 2 घंटें की साफ सुथरी पैसा वसूल कॉमेडी पेश करती है, जो आप फैमिली के साथ वीकेंड पर आराम से देख सकते हैं। यहां कोई डबल मिनिंग डायलॉग्स या फूहड़ता नहीं दिखेगी। वहीं, लगभग 18 सालों के बाद अनिल कपूर- माधुरी दीक्षित को साथ देखना शानदार है।

पैसों की खोज

फिल्म की कहानी पहले धमाल के तर्ज पर ही है। जहां एक मरता आदमी खुलासा करता है कि जनकपुर के जू में उसने 50 करोड़ छिपाकर रखे हैं।

शुरु होती है रेस

फिर पैसों की खोज में शामिल होते हैं- पति पत्नी बने अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित, जावेद जाफरी और उसका भाई अरशद वारसी, सबसे चालाक अजय देवगन और उनके पार्टनर संजय मिश्रा, पुलिस कमिश्नर बोमन ईरानी, रितेश देशमुख और बाकी किरदार।


कुछ सीन्स हैं मजेदार फिल्म में कुछ सीन्स जहां थोड़े बोर करते हैं। वहीं, अगला ही सीन आपको हंसा भी देता है। यानि की फिल्म किसी तरह से लोगों को इंटरटेन करने में सफल रहा है।

यह साफ सुथरी पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है, जिसे आप एक बार फैमिली के साथ जरूर देख सकते हैं।


‘Total Dhamaal’ Song: ‘पैसा ये पैसा’ रिलीज, देखें Video

पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी ‘टोटल धमाल’

इंतज़ार खत्म, टोटल धमाल का ट्रेलर हुआ रिलीज

‘टोटल धमाल’ का हिस्सा न होने को पचा पाना बहुत मुश्किल : आशीष चौधरी

‘टोटल धमाल’ की टीम ने पुलवामा शहीदों के परिजनों के लिए 50 लाख दिए

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)