ट्रेंडी सोने के गहनों के प्रति महिलाओं का रुझान

नई दिल्ली, 7 मई (आईएएनएस)| इस अक्षय तृतीया पर सोने के ट्रेंडी गहनों की खरीददारी जोरदार देखने को मिल सकती है, क्योंकि आज की महिलाएं स्टायलिस्ट गहने ज्यादा पसंद करती हैं जो फोटो-शूट के लिए फिट हों। यह कहना है लाइटवेट ज्वेलरी ब्रांड मैलोरा की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (डिजाइन) दीपशिखा गुप्ता का। 

दीपशिखा गुप्ता ने कहा कि बदलती जीवनशैली और मानसिकता के साथ, आभूषणों के प्रति भी महिलाओं के ²ष्टिकोण में बदलाव आया है। उन्होंने कहा कि आज की महिलाएं फैशनेबल चीजें ज्यादा पसंद करती हैं।


अक्षय तृतीया को सोने की खरीददारी के लिए शुभ माना जाता है और इस दिन भारत में धनतेरस के बाद सबसे ज्यादा सोने की बिक्री होती है। लिहाजा, आभूषण विक्रेता इस त्योहार पर आभूषण की बिक्री के लिए खास तैयारी करते हैं और वे ग्राहकों को लुभाने के लिए खास पेशकश भी करते हैं जिनमें आधुनिक फैशन के अनुरूप गहनों के डिजाइन को तवज्जो दिया जाता है।

गुप्ता ने कहा कि महिलाएं हॉलीवुड और बॉलीवुड फैशन, किम कर्दाशियां और प्रमुख डिजाइनरों जैसी हस्तियों से प्रेरित हैं।

उन्होंने कहा कि आज की युवा पीढ़ी आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा और सोने की ज्वेलरी से अपने स्टाइल गेम को रचने वाली महिलाओं से प्रभावित हैं और उनको पता है कि अब सोने के आभूषणों को पश्चिमी शैली के परिधानों के साथ मैच किया जा सकता है और वे इस तरह का प्रयोग करने लगी हैं।


 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like