अमेरिकी अभिनेता रेडफोर्ड बोले- ट्रंप जैसे ‘तानाशाह’ के जाने का समय आ गया

अमेरिकी अभिनेता रेडफोर्ड बोले- ट्रंप जैसे 'तानाशाह' के जाने का समय आ गया

लॉस एंजिलिस | अभिनेता रॉबर्ट रेडफोर्ड ने अमेरिकी नागरिकों से तत्कालीन राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के खिलाफ वोट करने और राष्ट्रपति के रूप में उन्हें दूसरे कार्यकाल का मौका पाने से रोकने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि ट्रंप जैसे ‘तानाशाह’ के जाने का समय आ गया है। एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘वॉचमैन’ टीवी सीरीज में राष्ट्रपति का किरदार निभाने वाले अभिनेता व फिल्म निर्माता ने एनबीसी न्यूज को बताया कि वह अगले आम चुनाव में ट्रंप को हारते हुए देखने का और इंतजार नहीं कर सकते।

उन्होंने अपने एक आलेख में लिखा है, “राष्ट्रपति चुनाव के अब ग्यारह महीने ही बचे हैं, इससे पहले हमें स्थिति को सुधारने और हमारे समक्ष आने वाली आपदाओं की दिशा को बदलने का एक बेहतर मौका है।”


उन्होंने कहा, “आइए, हमारे प्रतिनिधियों (चाहे हम जिस भी पक्ष के समर्थक हों) में सच्चाई, योग्यता व अखंडता के प्रति मतदान करने के लिए खुद को फिर से समर्पित करें। आइए, उस नेता का चयन करते हैं जिसकी चाह दुनिया को बेसब्री से है। अमेरिकावासी, आइए इस दिशा में वापसी करते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “हम उस संकट के खिलाफ हैं, जिसके बारे में मैंने कभी सोचा था कि इसे मैं अपने जीवनकाल में देखूंगा : राष्ट्रपति ट्रंप द्वारा हर उस पक्ष पर किसी तानाशाह जैसा हमला किया जाना जिसके लिए यह देश खड़ा है।”

पिछले हफ्ते महाभियोग की सुनवाई से स्पष्ट है कि सच्चाई के लिए हमारी साझा सहिष्णुता व सम्मान, हमारे नियम-कानून, हमारे महत्वपूर्ण प्रेस की आजादी और बोलने की स्वतंत्रता – इन सभी चीजों को एक ही इंसान द्वारा धमकाया गया है।


रॉबर्ट ने आगे कहा, “यह ट्रंप के जाने का समय है और साथ ही प्रतिनिधि सभा के उन सदस्यों का भी जिन्होंने संयुक्त राज्य अमेरिका के संविधान के लिए उनके सहयोग देने के शपथ से ज्यादा पार्टी के प्रति वफादारी का चयन किया है।”

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)