[In-pics]: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की मंगेतर गौतम किच्लू संग अनदेखी तस्वीर हुई वायरल, यहां देखें

  • Follow Newsd Hindi On  
[In-pics]: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की मंगेतर गौतम किच्लू संग अनदेखी तस्वीर हुई वायरल, यहां देखें

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक काजल अग्रवाल (kajal agarwal) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ब्वॉयफ्रेंड गौतम किच्लू संग शादी करने जा रही हैं। हाल ही में उनकी सगाई की एक अनदेखी फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में काजल और उनके होने वाले पति गौतम दोनों ही पोज देते नजर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो, इनकी सगाई अगस्त महीने में हुई है। आने वाले 30 अक्टूबर को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस को काजल के मंगेतर गौतम किच्लू ने शेयर की थी। इस तस्वीर पर काजल अग्रवाल ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “पोस्ट भी आपकी डिजाइन के एलिमेंट को दर्शाती है।”


 

View this post on Instagram

 

♾🎈


A post shared by Gautam Kitchlu (@kitchlug) on

इस तस्सवीर पर काजल और गौतम के फैन्स भी खूब कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने उनकी इस तस्वीर पर लिखा कि, “सर, आप दोनों को बधाई। मैं काजल मैम का बहुत बड़ा फैन हूं। आप दोनों को जल्द साथ देने के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं।”

बता दें कि काजल ने कुछ दिनों पहले कन्फर्म करते हुए कहा था कि शादी मुंबई में होगी। इसमें केवल परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। हाल ही में काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी।

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, “मैंने हां कर दी। मुझे आप लोगों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को शादी करने जा रही हूं। हमने एक छोटी सी प्राइवेट सेरेमनी रखी है, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग शामिल होंगे। हम दोनों साथ में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। हम जानते हैं कि आप लोग भी हमें जरूर चियर करेंगे। मैं आप लोगों का धन्यवाद करती हूं जो इतने सालों तक आपने मुझे प्यार और आशीर्वाद दिया और जैसे कि हम नया सफर शुरू करने जा रहे हैं तो हमें आपकी दुआओं की बहुत जरूरत है।”

काजल ने आगे लिखा कि आगे लिखा, “मैं अपने दर्शकों का मनोरंजन करती रहूंगी। आप लोगों के समर्थन के लिए धन्यवाद।” बात दें कि काजल अग्रवाल फिल्म ‘इंडियन’ के सीक्वल में नजर आएंगी। इसमें वह कमल हासन के साथ काम कर रही हैं।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)