UP: पीने के लिए पानी नहीं देने पर नाराज भाई ने सगी बहन का गला रेता

बंगाल: NRC से चिंतित व्यक्ति ने परिवार वालों को घोंपा चाकू, खुद को भी किया घायल

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक भाई ने अपनी सगी बहन की पीने के लिए पानी नहीं देने पर गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी।

मामला मुजफ्फरनगर जिले के खतौली में मंसूरपुर थाना के जड़ौना गांव का है। शुक्रवार को आुशीष व कविता घर पर अकेले थे। माता और पिता खेत में काम करने गए हुए थे। मृतक कविता फोन पर बात कर रही थी। इसी बीच आशीष ने उससे पानी मांगा। फोन पर बात करने में व्यस्त होने के कारण कविता ने ध्यान नहीं दिया। जिससे नाराज होकर आशीष ने अपनी 22 वर्षीय बहन कविता की सब्जी काटने वाले चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या करने से पहले उसने अपनी बहन के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए थे।


वहीं घटना की सूचना पर एसपी सिटी सतपाल अंतिल, सीओ आशीष प्रताप सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। अजरुन ने पुत्र के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आशीष को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

कविता की मां ने बताया कि गुरुवार को रक्षाबंधन पर कविता ने आशीष को राखी बांधी थी। परिवार में हंसी खुशी का माहौल था। शुक्रवार को वह पति के साथ खेत पर गई थी। वहीं पर हत्या की सूचना मिली। कविता बीए की छात्रा थी।


UP: पत्रकार के साथ बदसलूकी पर प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर मामला दर्ज


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)